समलैंगिक विवाह पर फैसला आने के बाद वकील ने सुप्रीम कोर्ट के सामने पार्टनर को किया प्रपोज, तेजी से वायरल हो रही तस्वीर

अभी इसी भी सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है इन तस्वीरों में एक वकील अपने पार्टनर को सुप्रीम कोर्ट के सामने ही प्रपोज करता हुआ नजर आ रहा है।

266
Viral News

Viral News: अभी हाल ही में सर सादात उच्चतम न्यायालय द्वारा समलैंगिक विवाह पर फैसला सुनाया गया है। कोर्ट ने कहा कि वह समलैंगिक विवाह को कानूनी तौर पर मान्यता नहीं दे सकता क्योंकि यह उसके दायरे में नहीं आता है। इसने समान- लिंग वाले जोड़ों को गोद लेने का अधिकार देने से भी इंकार कर दिया है। अभी इसी भी सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है इन तस्वीरों में एक वकील अपने पार्टनर को सुप्रीम कोर्ट के सामने ही प्रपोज करता हुआ नजर आ रहा है।

सुप्रीम कोर्ट के सामने ही वकील ने किया प्रपोज

18 अक्टूबर को एक समलैंगिक जोड़े ने सुप्रीम कोर्ट के सामने ही एक दूसरे को अंगूठी पहनाई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर को ट्विटर पर शेयर किया गया है। कैप्शन में लिखा है कि,”कल चोट लगी। आज, @utkarsh__saxena और मैं उस अदालत में वापस गए जिसने हमारे अधिकारों को अस्वीकार कर दिया, और अंगूठियों को एक्सचेंज किया।इसलिए यह सप्ताह कानूनी नुकसान के बारे में नहीं था, बल्कि हमारी इंगेजमेंट के बारे में था। हम एक दिन फिर लड़ने के लिए लौटेंगे।”

सोशल मीडिया यूजर्स ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

इस तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,”ओह यह तो बेहद ही प्यारा है।” वहीं दूसरे ने लिखा, “प्यार एक मौलिक अधिकार है। शुभकामनाएं।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “आप दोनों को बधाई।” एक ने लिखा,”यह तस्वीर बहुत सुंदर है आप दोनों को बधाई।” एक ने लिखा,”बधाई हो दोस्तों, आप दोनों जीत गए!” वही आपको बता दें तस्वीर में सुप्रीम कोर्ट को बैकग्राउंड में देखा जा सकता है उत्कर्ष सक्सेना को घुटने के बल बैठकर अंगूठी के साथ अपने जीवनसाथी को प्रपोज करते हुए देखा जा सकता है।

Read More-नहीं हो गई टंकी और सालार की टक्कर, शाहरुख खान की फिल्म की नई रिलीज का हुआ ऐलान