शादी में गई 6 साल की मासूम के साथ हुई दरिंदगी, जांच में जुटी पुलिस

घटनास्थल पर जयपुर रेंज आईजी उमेश चंद्र दत्त ,एसपी वंदिता राणा, दौसा महिला सेल के एएसपी शंकर लाल मीणा पहुंचे हैं। जहां पर एफएसएल की टीम के माध्यम से साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया जा रहा है।

211
Dausa News

Dausa News: राजस्थान के दौसा शहर में 6 साल की मासूम के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है जिसके बाद हड़कंप मच गया। घटना की सूचना जब पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंची पुलिस ने बालिका को तुरंत ही दौसा जिला अस्पताल भर्ती कराया जहां से बालिका को जयपुर जेके लोन अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। जहां पर बालिका का उपचार चल रहा है। वही घटनास्थल पर जयपुर रेंज आईजी उमेश चंद्र दत्त ,एसपी वंदिता राणा, दौसा महिला सेल के एएसपी शंकर लाल मीणा पहुंचे हैं। जहां पर एफएसएल की टीम के माध्यम से साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया जा रहा है।

शादी समारोह में शामिल होने गई थी बालिका

दरअसल आपको बता दे बीती रात को दौसा कोतवाली थाना क्षेत्र में स्थित शहर की एक निजी होटल में शादी समारोह आयोजित हुआ। जहां बालिका अपने परिजनों के साथ शादी समारोह में शामिल होने के लिए दौसा आई थी। शादी समारोह खत्म होने के बाद दौसा से वह लोग गांव जाने लगे तब परिजनों को घटना के बारे में पता चला। तुरंत ही बालिका को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

आरोपी को गिरफ्तार करने में जुटी पुलिस

वहीं पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है लगातार ताबिश दे रही है। घटना को लेकर एसपी वंदिता राणा ने कहा परिजनों द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर महिला थाने में प्रकरण पंजीकृत कर लिया गया है तो वहीं बालिका का जयपुर में उपचार चल रहा है। बालिका की हालात ठीक बताई जा रही है। साथी एफएसएल की टीम सहित अन्य तकनीक माध्यम से साक्षी जताकर आरोपी को आईडेंटिफाई करने का प्रयास किया जा रहा है।

Read More-महुआ मोइत्रा की रद्द हुई लोकसभा सदस्यता, TMC सांसद बोली-‘मैंने अडाणी का मुद्दा उठाया तो मुझे…’