सैम बहादुर की स्क्रीनिंग में पहुंचा Vicky Kaushal का पूरा परिवार, पत्नी कैटरीना का दिखा ग्लैमरस अंदाज

बॉलीवुड के सितारे विक्की कौशल ने डसैम बहादुर फिल्म के लिए एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी। सैम बहादुर फिल्म की स्क्रीनिंग में विक्की कौशल का पूरा परिवार पहुंचा है।

179
Vicky Kaushal

Sam Bahadur Screening: बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार विक्की कौशल सैम बहादुर फिल्म में नजर आने वाले हैं। विकी कौशल की फिल्म से बहादुर फिल्म 1 दिसंबर को यानी कि कल शुक्रवार के दिन रिलीज की जाएगी। जिस कारण विक्की कौशल के फैंस से बहादुर फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दे कि बॉलीवुड के सितारे विक्की कौशल ने डसैम बहादुर फिल्म के लिए एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी। सैम बहादुर फिल्म की स्क्रीनिंग में विक्की कौशल का पूरा परिवार पहुंचा है।

सैम बहादुर की स्क्रीनिंग में पहुंचा विक्की कौशल का परिवार

बॉलीवुड के स्टार अभिनेता विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म सैम बहादुर की बीते दिन स्क्रीनिंग रखी गई थी। सैम बहादुर फिल्म की स्क्रीनिंग में विक्की कौशल अपने माता-पिता और भाई के साथ पहुंचे थे। इस इवेंट के दौरान विक्की कौशल की पत्नी एवं बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी वहां पहुंची थी। इस इवेंट में कैटरीना कैफ का ग्लैमर लुक फैंस को खूब पसंद आया है। इस दौरान कैटरीना कैफ ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहन रखा था। तो वहीं विक्की कौशल भी ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सैम बहादुर के स्क्रीनिंग में पहुंचे बॉलिवुड सितारे

विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म से बहादुर की स्क्रीनिंग में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सितारे शिरकत करने पहुंचे हैं। इस दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा, अनन्या पांडे, विद्या बालन भी पहुंची थी। इसके साथ विक्की कौशल की फिल्म से बहादुर की स्क्रीनिंग में बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री रेखा भी शिरकत करने पहुंची थी। एक बार फिर से रेखा की ट्रेडिशनल अवतार ने सभी का दिल जीत लिया है।

Read More-इस दिन आ रहा ‘सालार पार्ट 1’ का ट्रेलर, प्रभास ने किया रिलीज डेट का ऐलान