Video: गेंदबाज की खतरनाक बाउंसर से घायल हुआ उस्मान ख्वाजा, बल्लेबाज के मुंह से निकलने लगा खून

पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा बुरी तरह से चोटिल हो गए हैं। उस्मान ख्वाजा के हेलमेट पर बहुत ही खतरनाक बाउंसर लगी है।

104
Usman Khawaja

Aus vs Wi: वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस समय दो मैचों की टेस्ट सीरीज चल रही है। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम और वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेला गया है। आपको बता दे कि पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा बुरी तरह से चोटिल हो गए हैं। उस्मान ख्वाजा के हेलमेट पर बहुत ही खतरनाक बाउंसर लगी है।

चोटिल हुए उस्मान ख्वाजा

वेस्टइंडीज टीम के लिए अपना पहला टेस्ट मैच खेल रहे शमर जोसेफ ने अपने घातक गेंदबाजी से ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों के होश उड़ा दिए हैं। शमर जोसेफ ने ऑस्ट्रेलिया टीम के सलामी बल्लेबाज उस्मान खड़ा को बहुत ही तेज तर्रार बाउंसर फेंकी। इसके बाद उस्मान ख्वाजा उस बाउंसर से बचने की कोशिश करने लगे लेकिन तब तक वह खतरनाक बाउंसर उनके हेलमेट पर आकर बहुत जोर से लग गई। इसके बाद उस्मान ख्वाजा के मुंह से खून निकलने लगा। उन्हें तुरंत मैदान से बाहर जाना पड़ा और वह रिटायर्ड हर्ट हो गए।

ख्वाजा ने खुद दी हेल्थ अपडेट

उस्मान ख्वाजा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की हैं। जिसमें उस्मान ख्वाजा के मुंह से खून निकलता हुआ दिखाई दे रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Usman Khawaja (@usman_khawajy)

उस्मान ख्वाजा ने हेल्थ अपडेट देते हुए लिखा “आप सबकी बेस्ट विशेस का शुक्रिया। मैं ठीक हूं।” टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज को 10 विकेट से हरा दिया है जिस कारण ऑस्ट्रेलियाई टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में इस समय आगे चल रही है।