यूपी के युवक ने बुक की लॉरेंस बिश्नोई के नाम से कार, सलमान खान के घर पर पहुंचने मचा हड़कंप

मुंबई पुलिस ने यूपी के एक लड़के को गिरफ्तार किया है। इस युवक ने अभिनेता सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट से बांद्रा पुलिस स्टेशन तक लॉरेंस बिश्नोई के नाम से ओला कार बुक किया था।

93
Salman Khan

Salman Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता सलमान खान इन दिनों वैसे भी काफी चर्चा में बने हुए हैं। जब से सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग कांड हुआ है तब से ही सुपरस्टार लगातार चर्चा में बने हुए हैं। अब इसी बीच एक खबर सामने आ रही है कि मुंबई पुलिस ने यूपी के एक लड़के को गिरफ्तार किया है। इस युवक ने अभिनेता सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट से बांद्रा पुलिस स्टेशन तक लॉरेंस बिश्नोई के नाम से ओला कार बुक किया था।

लॉरेंस बिश्नोई के नाम से बुक कराई कार

बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस ने गाजियाबाद से एक 20 साल के युवक को गिरफ्तार कर लिया है। इस युवक ने अभिनेता सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट से बांद्रा पुलिस स्टेशन तक लॉरेंस बिश्नोई के नाम से कार बुक की। बताया जा रहा है कि ओला कार ड्राइवर जब सलमान खान के घर के बाहर पहुंचा तो वहां के वॉचमैन को बुकिंग के बारे में पूछा। वॉचमैन पहले तो हैरान रह गया फिर तुरंत ही उसने इस बात की जानकारी पुलिस को दी पुलिस ने ओला ड्राइवर से पूछताछ कर ऑनलाइन बुकिंग करने वाले की जानकारी प्राप्त की।

गाजियाबाद के युवक को किया गया गिरफ्तार

जब पुलिस ने बुकिंग करने वाले शख्स की जानकारी जुटाई तो पता चला कि गाजियाबाद के रोहित त्यागी ने लॉरेंस बिश्नोई के नाम से ओला बुक कराई थी। पुलिस ने जब रोहित त्यागी से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसने सिर्फ मौज मस्ती के लिए यह किया था। हालांकि रोहित को यह मजाक करना बहुत ही भारी पड़ा और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। बताया जा रहा है कि रोहित त्यागी बीबीए सेकंड ईयर का छात्र है। बताया जाता है कि रोहित त्यागी एक प्राइवेट नौकरी करता है।

Read More-लड़के-लड़कियों के लिए सेफ नहीं है बॉलीवुड इंडस्ट्री? प्रीति जिंटा ने दिया बड़ा बयान