लड़के-लड़कियों के लिए सेफ नहीं है बॉलीवुड इंडस्ट्री? प्रीति जिंटा ने दिया बड़ा बयान

आए दिन एक्टर बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर चौक आने वाले दावे करते रहते हैं। इसी बीच बॉलीवुड की हसीना प्रीति जिंटा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है।

122
Preity Zinta

Preity Zinta: एक्टिंग करना जितना दिखने में आसान होता है उतना ही अंदर से बहुत कठिन होता है। क्योंकि एक्टर्स को बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना शानदार करियर बनाने के लिए बहुत ही ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। आए दिन एक्टर बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर चौक आने वाले दावे करते रहते हैं। इसी बीच बॉलीवुड की हसीना प्रीति जिंटा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है।

प्रीति जिंटा ने दिया बड़ा बयान

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री प्रीति जिंटा का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें प्रीति जिंटा बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर बड़ा बयान देती हुई नजर आ रही है। प्रीति जिंटा ने इंटरव्यू के दौरान एक बार खुलासा करते हुए बताया था कि बॉलीवुड इंडस्ट्री लड़के और लड़कियों के लिए सेफ देखा नहीं है। जिनके पास बैकग्राउंड नहीं है उनके लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखना सुरक्षित नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ᴀʀʏᴀɴ ☄ (@triggered_shortss)

आईपीएल मैच देखने पहुंचती है प्रीति जिंटा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री प्रीति जिंटा इंडियन प्रीमियर लीग में पंजाब किंग्स फ्रेंचाइजी की मालकिन भी हैं। आईपीएल 2024 का टूर्नामेंट चल रहा है जिस कारण जब भी पंजाब किंग्स का मैच किसी अन्य टीम से होता है तो प्रीति जिंटा स्टेडियम में पंजाब किंग्स टीम को सपोर्ट करने के लिए पहुंचती हैं। प्रीति जिंटा को जितना एक्टिंग करना पसंद है वह क्रिकेट को भी खूब पसंद करती हैं।

Read More-बादशाह ने वीडियो शेयर करते हुए कर दी ऐसी गलती, लोगों ने किया ट्रोल, फिर सुधारा