Janhvi Kapoor ने लगाया एक्शन का तड़का, सामने आया Ulajh का टीजर

जाह्नवी कपूर उलझा फिल्म में नजर आने वाली है। उलझ फिल्म में जाह्नवी कपूर को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसके बाद सोशल मीडिया पर आज जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है।

98
Ulajh Teaser

Ulajh Teaser: बॉलीवुड की अभिनेत्री श्रीदेवी ने एक्टिंग की दुनिया में बहुत नाम कमाया था। अपनी मां श्रीदेवी की तरह उनकी बेटी जाह्नवी कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी है। जहान्वी कपूर हमेशा ही अपनी फिल्मों में एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लेती है जिसके बाद इस बार बॉलीवुड की अभिनेत्री जाह्नवी कपूर को एक्शन अवतार में देखा जाएगा। क्योंकि जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म उलझ का धमाकेदार टीजर रिलीज हो गया है।

रिलीज हुआ उलझ का टीजर

बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्री जाह्नवी कपूर उलझा फिल्म में नजर आने वाली है। उलझ फिल्म में जाह्नवी कपूर को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसके बाद सोशल मीडिया पर आज जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के टीजर में कहा जाता है कि “सुहाना, क्या तुम सच में सोचती हो कि तुमने जो कुछ भी किया वह तुम्हारे देश के लिए था? धोखा, वफा तो महज शब्द हैं जिनमें हम जैसे लोग फंस जाते हैं। ये राष्ट्र, सीमाएं तो रेत पर खींची ई लाईनें है। वे किसी लायक नहीं हैं।” इसके बाद सुहाना का रोल निभाने वाली जानवी कपूर कहती है कि “गद्दारी की कीमत सिर्फ जान से चुकाई जा सकती है, या तो देकर या लेकर।”

5 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस जाह्नवी कपूर उलझ फिल्म में आईएफएस ऑफिसर का रोल अदा कर रही है। जाह्नवी कपूर को उलझा फिल्म में सुहाना नाम दिया गया है। जाह्नवी कपूर की फिल्म उलझ 5 जुलाई 2024 को रिलीज होगी। साल 2023 में जाह्नवी कपूर को वरुण धवन के साथ बवाल फिल्म में नजर आई थी।

Read More-दुबई की सड़कों पर इस एक्टर का हुआ बुरा हाल, चलना हुआ मुश्किल, सामने आया हैरान कर देने वाला वीडियो