दुबई की सड़कों पर इस एक्टर का हुआ बुरा हाल, चलना हुआ मुश्किल, सामने आया हैरान कर देने वाला वीडियो

राहुल वैद्य ने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें राहुल वैद्य घुटनों तक पानी भरी हुई सड़क पार करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि राहुल वैद्य को चलना फिरना भी मुश्किल हो रहा है।

107
Rahul Vaidya

Rahul Vaidya: टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार के पति और सिंगर राहुल वैद्य अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। राहुल वैद्य सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हो रहा है। अभी हाल ही में राहुल वैद्य ने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें राहुल0Rahul Vaidya वैद्य घुटनों तक पानी भरी हुई सड़क पार करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि राहुल वैद्य को चलना फिरना भी मुश्किल हो रहा है।

दुबई की सड़कों पर राहुल वैद्य को चलना- फिरना हुआ भारी

सिंगर राहुल वैद्य ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें देखा जा सकता है कि राहुल वैद्य अपने दाहिने हाथ में सफेद स्किनर्स को पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपनी पैंट को भी घुटनो तक चढ़ाया हुआ था और पानी में काफी संभल कर चलते हुए नजर आ रहे हैं इस वीडियो को शेयर करते हुए राहुल ने लिखा, ‘यहां काफी बुरा है…हबीबी का दुबई में स्वागत।’ राहुल वैद्य ने बताया कि 2 घंटे की बारिश में हालत खराब हो गई है। राहुल वैद्य ने सोशल मीडिया पर सड़कों और जलमग्न करो कि कई अन्य तस्वीरें और वीडियो भी साझा किए हैं।

‘इंडियन आइडल’ से फेमस हुए थे राहुल

आपको बता दे राहुल वैद्य को आज के समय में सभी लोग जानते हैं। सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल के पहले सीजन में भाग लेने के बाद राहुल वैद्य घर-घर में फेमस हो गए हैं। इसके अलावा उन्होंने खतरों के खिलाड़ी और 11 बिग बॉस में भी हिस्सा लिया था। राहुल वैद्य दिशा परमार की शादी 2021 में हुई थी और साल 2023 में इन्होंने एक बेटी को स्वागत किया है।