अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस-वे पर हुआ भीषण हादसा,10 लोगों की मौत

हादसा इतना भीषण था कि शवों को निकालने के लिए अर्टिगा को काटना पड़ा एक्सप्रेसवे पर टैंकर के पीछे से कर टकराने से कार में सवार आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो की इलाज के दौरान मौत हो गई।

170
Ahmedabad

Ahmedabad Accident News: अहमदाबाद के वडोदरा एक्सप्रेसवे पर नडियाद के पास एक बहुत बड़ा हादसा हो गया जिसमें 10 लोगों की जान चली गई। यह हादसा तब हुआ जब कार ट्रेलर के पीछे जग इस कार ट्रेलर के पीछे वड़ोदरा से अहमदाबाद जा रही थी। हादसा इतना भीषण था कि शवों को निकालने के लिए अर्टिगा को काटना पड़ा एक्सप्रेसवे पर टैंकर के पीछे से कर टकराने से कार में सवार आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो की इलाज के दौरान मौत हो गई। हादसे का मंजर साफ देखा जा सकता है।

बेहद खौफनाक था मंजर

हादसे के बाद वडोदरा अहमदाबाद एक्सप्रेसवे हाईवे पर जाम लग गया। हादसा होते ही 108 की दो एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई, साथ ही एक्सप्रेसवे हाईवे की पेट्रोलिंग टीम भी मौके पर पहुंच गई। बताया जा रहा है कि मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है। इस हादसे की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आया है जिसमें हादसे उनका मंजर देखकर आपकी रूह कांप जाएगी। हादसा इतना भयंकर था की गाड़ी के परचख्खे उड गए।

मृतकों की पहचान करना हुआ मुश्किल

दुर्घटनाग्रस्त कर अहमदाबाद पासिंग की और इसका रजिस्ट्रेशन नंबर GJ27 EC 2578 है। अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। मृतकों की पहचान के लिए कार्ड नंबर और आधार कार्ड विवरण के आधार पर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है की अर्टिगा कार वड़ोदरा से अहमदाबाद की ओर आ रही थी। इस दौरान नडियाद के पीछे क्षतिग्रस्त टैंकर के पीछे घुस गया और यह बड़ा हादसा हो गया।

Read More-‘बेटा छोड़ कर जा रहा हूं, सांसद बना देना..’,UP के इस पहलवान ने मंच से अचानक बेटे को लड़ा दिया था चुनाव