‘ऐसा नहीं करना था…’ रणबीर कपूर के साथ इंटीमेट सीन पर तृप्ति डिमरी के पैरेंट्स ने कहीं थी ये बात

रणबीर कपूर के साथ इंटीमेट सीन देने के बाद तृप्ति डिमरी ने कई बड़े खुलासे किए हैं जिसे सुनने के बाद सभी लोगों के होश उड़ गए हैं।

214
Tripti Dimri

Tripti Dimri: बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्री तृप्ति डिमरी रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल में नजर आई है। एनिमल फिल्म ने तृप्ति डिमरी को रातों-रात स्टार बना दिया है। एनिमल फिल्म में बॉलीवुड के सुपरस्टार रणबीर कपूर के साथ इंटीमेट सीन देने के बाद तृप्ति डिमरी सबसे ज्यादा लाइमलाइट में आ गई है। इसी बीच रणबीर कपूर के साथ इंटीमेट सीन देने के बाद तृप्ति डिमरी ने कई बड़े खुलासे किए हैं जिसे सुनने के बाद सभी लोगों के होश उड़ गए हैं।

इंटिमेट सीन पर पैरंट्स ने कही थी ये बात

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री तृप्ति डिमरी ने इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर के साथ एनिमल फिल्म में इंटिमेट सीन पर बात की है। इस दौरान तृप्ति डिमरी ने बताया है कि एनिमल फिल्म में इंटीमेट सीन के बाद उनके पेरेंट्स का रिएक्शन कैसा था? तृप्ति डिमरी ने बताया कि एनिमल फिल्म में इंटीमेट सीन देखने के बाद मेरे पैरंट्स ने मुझसे कहा “हमने कभी फिल्मों में ऐसा कुछ नहीं देखा और आपने ये कर दिखाया… तुमको ऐसा नहीं करना था।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Triptii Dimri (@tripti_dimri)

ऐसे शूट हुआ था इंटिमेट सीन

इस इंटरव्यू के दौरान तृप्ति ने रणबीर कपूर के साथ इंटीमेट सीन को लेकर कहीं बड़ी बातें बताई हैं। रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी का यह इंटीमेट सीन एक बंद कमरे में शूट किया गया है इस दौरान उस कमरे में सिर्फ पांच लोग ही मौजूद थे। इस सीन के बाद सोशल मीडिया पर हर जगह तृप्ति डिमरी सुर्खियों में बनी हुई है। कुछ लोगों को तृप्ति डिमरी का यह इंटीमेट सीन बहुत ही ज्यादा पसंद आया है तो कुछ लोग इस सीन के कारण एनिमल फिल्म को पसंद नहीं कर रहे हैं।

Read More-नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मनाया बेटी का जन्मदिन, सोशल मीडिया पर शेयर Shora की कई खूबसूरत फोटोज