क्रिकेट फैंस को लगा बड़ा झटका, बारिश के कारण रद्द हुआ Ind vs Sa का पहला T20 मैच

इस समय क्रिकेट फैंस के लिए एक बहुत ही बुरी खबर सामने आ रही है। क्योंकि बारिश के कारण भारत और साउथ अफ्रीका का पहला t20 मैच रद्द कर दिया गया है।

265
rain

Ind vs Sa 1st T20: भारतीय क्रिकेट टीम को आज साउथ अफ्रीका दौरे पर अपना पहला t20 मैच खेलने था। आज 10 दिसंबर को भारतीय क्रिकेट टीम और साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के बीच डरबन में पहला t20 मैच आयोजित किया गया था। लेकिन इस समय क्रिकेट फैंस के लिए एक बहुत ही बुरी खबर सामने आ रही है। क्योंकि बारिश के कारण भारत और साउथ अफ्रीका का पहला t20 मैच रद्द कर दिया गया है।

रद्द हुआ पहला मैच

भारतीय क्रिकेट टीम और साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के बीच पहला t20 मैच 10 दिसंबर को शाम 7:30 पर शुरू किया जाना था। मैच शुरू होने से ठीक आधा घंटा पहले टॉस का आयोजन रखा गया था लेकिन बारिश के कारण भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पहले T20 मैच में टॉस नहीं हो पाया। इसके बाद लगातार साउथ अफ्रीका के डरबन में बारिश हो रही है। मूसलाधार बारिश होने के कारण अंत में भारतीय क्रिकेट टीम और साउथ अफ्रीका क्रिकेट T20 सीरीज का पहला t20 मैच रद्द कर दिया गया है।

12 दिसंबर को होगा अगला मैच

भारतीय क्रिकेट टीम और साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की T20 सीरीज का दूसरा T20 मैच अब 12 दिसंबर को खेला जाएगा। इसके बाद अगला और आखिरी T20 मैच 14 दिसंबर को होगा। T20 सीरीज में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तानी सूर्यकुमार यादव कर रहे हैं तो वही साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम की कमान एडेन मार्करम को दी गई है। सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को हराया है।

Read More-क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया हुआ शर्मसार! अचानक 6.5 ओवर में ही रद्द करना पड़ा बिग बैश लीग का मैच, हैरान कर देगी वजह