इस बार Urfi Javed ने पहनी जादुई ड्रेस, नजारा देख हैरान हुए लोग

इस बार उर्फी जावेद ने जादुई ड्रेस पहनी है। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में उर्फी जावेद अपनी जादुई ड्रेस का कमाल दिखाती हुई नजर आ रही है।

128
Urfi Javed

Urfi Javed: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री उर्फी जावेद हमेशा अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। उर्फी जावेद कभी तो कांच से बनी ड्रेस पहनती है तो कभी पॉलिथीन की बनी ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आ जाती हैं। इस बार उर्फी जावेद ने जादुई ड्रेस पहनी है। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में उर्फी जावेद अपनी जादुई ड्रेस का कमाल दिखाती हुई नजर आ रही है।

उर्फी जावेद ने दिखाया जादुई ड्रेस का कमाल

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री उर्फी जावेद हमेशा अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती। इस समय उर्फी जावेद का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उर्फी जावेद ब्लैक कलर का गाउन पहने दिखाई दे रही हैं। उर्फी जावेद पैपराजी कहती हैं कि,’आपको मैजिक दिखाना है, ठीक है तो सब बैठ जाओ। इसके बाद उर्फी जावेद तुरंत तालियां बजने लगती है और उनके गाउन से तितलियां और फूल उड़ते हुए दिखाई देते हैं। उर्फी जावेद का यह जादू देखकर पैपराजी जी हैरान रह जाते हैं। इस गाउन में उर्फी जावेद बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

इस शो में नजर आ रही है उर्फी जावेद

उर्फी जावेद वैसे तो कई टीवी शो में नजर आ चुकी है लेकिन यह अपने एक्टिंग करियर से ज्यादा फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं। उर्फी इन दिनो एमटीवी के डेटिंग शो स्लिप्लिट्सविला 2015 में नजर आ रही है इस शो में उर्फी जावेद सनी लियोन के साथ होस्ट बनी हुई हैं। उर्फी जावेद ने अभी हाल ही में बॉलीवुड डेब्यू भी किया है। उर्फी जावेद ने LSD 2 से बॉलीवुड में कदम रखा है।

Read More-सालगिरह पर हेमा मालिनी ने दूसरी बार रचाई शादी, पति के साथ शेयर की तस्वीरें