अपनी शादी की तैयारियों में इस फेमस टीवी एक्ट्रेस की हो गई है ऐसी हालत,कहा- ‘मेरे तो बाल सफेद हो गए…’

सुरभि चंदना कई फेमस टीवी शो में नजर आ चुकी हैं इन्होंने इश्कबाज और नागिन जैसे टीवी शो में काम किया है। शादी की तैयारी के भी सुरभि चंदना अपने बॉयफ्रेंड करण शर्मा के साथ स्पॉट की गई हैं

194
Surbhi Chandna

Surabhi Chandana Wedding: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री सुरभि चंदना इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है। बहुत जल्द सुरभि चंदना अपने बॉयफ्रेंड करण शर्मा के साथ शादी करने जा रही हैं जिसकी तैयारियों में इस वक्त एक्ट्रेस काफी बिजी चल रही हैं। सुरभि चंदना कई फेमस टीवी शो में नजर आ चुकी हैं इन्होंने इश्कबाज और नागिन जैसे टीवी शो में काम किया है। शादी की तैयारी के भी सुरभि चंदना अपने बॉयफ्रेंड करण शर्मा के साथ स्पॉट की गई हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कहा है जो चर्चा में आ गया है।

शादी को लेकर क्या बोल गई सुरभि चंदना

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री सुरभि चंदना से पैपराजी ने उनकी शादी की तैयारियों के बारे में पूछा तो एक्ट्रेस ने कहा,”तैयारियों के बारे में मत पूछो…बहुत स्ट्रेसफुल है सब। मेरे तो बाल सफेद हो गए। शादी की प्लानिंग बहुत मुश्किल होती है यार पर ठीक है यार, जो भी है अच्छा है और फाइनली हो रहा है नागिन को लड़का मिल गया है और सब बहुत अच्छा है।” सुरभि चंदना का यह वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शादी का किया अनाउंसमेंट

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री सुरभि चंदना ने अभी हाल ही में करण शर्मा के साथ शादी का अनाउंसमेंट किया है। सुरभि और करण एक दूसरे को करीब 13 साल से डेट कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)

सुरभि ने बॉयफ्रेंड कारण के साथ एक तस्वीर शेयर किया था। जिसमें उनका पेट डॉग भी उनके साथ नजर आ रहा था। फोटो में एक बोर्ड भी लिखा था,”माई ह्यूमंस आर गेटिंग मैरिड।”

Read More-हनीमून पर पति के साथ रोमांटिक हुई Ira Khan, बिकिनी में शेयर कर दी ऐसी तस्वीरें