अस्पताल में एडमिट हुई भोजपुरी की ये फेमस एक्ट्रेस, अचानक करानी पड़ी सर्जरी

अभी हाल ही में संभावना सेठ के पति अविनाश द्विवेदी ने बताया है कि उन्हें सर्जरी करवानी है। अब अचानक उन्होंने सर्जरी करवा ली है।

64
Sambhavna Seth

Sambhavna Seth: भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री संभावना सेठ को आज के समय में कौन नहीं जानता है। संभावना सेठ अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा मे बनी रहती है। अभी हाल ही में संभावना सेठ के पति अविनाश द्विवेदी ने बताया है कि उन्हें सर्जरी करवानी है। अब अचानक उन्होंने सर्जरी करवा ली है।

दर्द में रोती नजर आई संभावना

संभावना सेठ का एक वीडियो सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि, ‘उनके पति अविनाश उनकी देखभाल करते हुए नजर आ रहे हैं। संभावना सेठ इस दौरान काफी दर्द में है और वह रोती हुई नजर आ रही है। अपनी सर्जरी के बारे में बताते हुए संभावना ने कहा मुझे ऐसी चीज का ऑपरेशन करवाना है जो लंबे समय से पेंडिंग है अब फाइनली मेरा ऑपरेशन हो रहा है और कुछ भी टेंशन वाली बात नहीं है मेरे यूट्रस में पॉलीप्स था जिसे निकलवाना था इस वजह से मुझे कुछ दिनों से दर्द हो रहा था।’

गाना रिलीज होने का कर रही थी इंतजार

संभावना सेठ को काफी दिनों से दर्द हो रहा था लेकिन वह गाना रिलीज होने का इंतजार कर रही थी। संभावना सेठ ने कहा कि गाने की शूटिंग के दौरान भी मुझे दर्द हो रहा था लेकिन मुझे था कि पहले गाना खत्म कर लूं फिर सर्जरी करवाऊंगी। मुझे अब रातों-रात सर्जरी करवाने का फैसला लेना पड़ा।

Read More-इस दिन आ रहा Kalki 2898AD का ट्रेलर, दीपिका पादुकोण का न्यू लुक हुआ रिवील