टीम इंडिया की जीत पर खुशी से झूम उठी अनुष्का शर्मा, वायरल हो रहा एक्ट्रेस का रिएक्शन

भारतीय टीम ने पाकिस्तान को t20 विश्व कप 2024 में हराया उसके बाद अनुष्का शर्मा का रिएक्शन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

82
Anushka Sharma

Anushka Sharma: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इस समय अपने पति विराट कोहली के साथ न्यूयॉर्क गई हुई है क्योंकि अमेरिका में विश्व कप खेला जा रहा है। T20 विश्व कप 2024 में भारत और पाकिस्तान का महा मुकाबला देखने के लिए बॉलीवुड की हसीना अनुष्का शर्मा स्टेडियम पहुंची थी। जब भारतीय टीम ने पाकिस्तान को t20 विश्व कप 2024 में हराया उसके बाद अनुष्का शर्मा का रिएक्शन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहा है अनुष्का का वीडियो

बॉलीवुड की हसीना अनुष्का शर्मा को न्यूयॉर्क के स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान के बीच महा मुकाबला में देखा गया है। इस दौरान टीम इंडिया को सपोर्ट करने के लिए अनुष्का शर्मा स्टेडियम पहुंचे थे लेकिन जैसे ही भारतीय टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ ऐतिहासिक जीत दर्ज की उसके बाद अनुष्का शर्मा का रिएक्शन देखने वाला था क्योंकि उसका शर्मा की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। पाकिस्तान की हार के बाद अनुष्का शर्मा ने भारतीय टीम के खिलाड़ियों के लिए तालियां भी बजाई हैं।

दूसरी बार मां बनी थी अनुष्का

बॉलीवुड इंडस्ट्री की अदाकारा अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली दूसरी बार पेरेंट्स बने हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने 15 फरवरी को अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया है। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दूसरी बार एक बेटे के माता-पिता बन गए हैं। अनुष्का शर्मा ने अपने बेटे को लंदन में जन्म दिया है।

Read More-भारत से मिली हार के बाद मैदान में ही रोने लगा पाक क्रिकेटर, फिर रोहित शर्मा ने संभाला