इजराइल- हमास की जंग में इस फेमस एक्ट्रेस ने खोया अपना परिवार, आतंकियों ने बहन -बहनोई की कर दी हत्या

इजराइल और हमास युद्ध में अपने परिवार के लोगों को खो दिया है। अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह इजरायल के सपोर्ट में उतरती हुई दिखाई दे रही हैं।

212
Naagin actress Madhura Naik

Naagin actress Madhura Naik: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री मधुरा नायक पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। इजराइल और हमास के बीच हो रही जंग में उन्होंने अपने परिवार को खो दिया है। खुद उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी। उन्होंने बताया है कि इजराइल और हमास युद्ध में अपने परिवार के लोगों को खो दिया है। अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह इजरायल के सपोर्ट में उतरती हुई दिखाई दे रही हैं।

बहन -बहनोओई की कर दी गई हत्या

मधुरा नायक ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह इमोशनल होते हुए नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस रहती है कि,’मैं मधुरा नायक भारत में जन्मी यहूदी हूं। भारत में हम सिर्फ 3000 हैं और 7 अक्टूबर से पहले अपने परिवार में से हमने एक बेटी और बेटा को खो दिया है। मेरी बहन ओडाया और उसके पति को मार दिया गया है वह भी उनके दो बच्चों के सामने… जो दुख हर तकलीफ मेरी फैमिली इस समय झेल नहीं है उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। महिला, बच्चे, बूढ़े और कमजोरों को टारगेट किया गया कल मैं अपनी बहन और उसके पति व बच्चों की तस्वीर शेयर की थी ताकि दुनिया हमारा दर्द देखें…।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madhura Naik 🧿 (@madhura.naik)

कई टीवी शो में नजर आ चुकी मधुरा नायक

आपको बता दे मधुरा नायक टेलीविजन की सबसे फेमस अभिनेत्री में से एक मानी जाती हैं। मधुरा नायक नागिन, दिया और बाती हम, दिल मिल गए, विदाई जैसे कई हिट टीवी शो में नजर आ चुकी हैं। मधुरा नायक सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और आए दिन तस्वीरें शेयर किया करती हैं।

Read More-अपने एक्स-बॉयफ्रेंड की फिल्म को प्रमोट कर रही दिशा पाटनी, Ganapath को लेकर शेयर किया पोस्ट