अपने एक्स-बॉयफ्रेंड की फिल्म को प्रमोट कर रही दिशा पाटनी, Ganapath को लेकर शेयर किया पोस्ट

बॉलीवुड की बोल्ड बॉलीवुड की बोल्डनेस क्वीन कहे जाने वाली अदाकारा दिशा पाटनी मे एक पोस्ट शेयर किया है। इसे देखकर उनके फैंस पूरी तरह से हैरान रह गए हैं।

247
Disha Patani Supports Tiger Shroff

Disha Patni: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। दिशा पाटनी ने सोशल मीडिया पर आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड अवतार के लिए भी जानी जाती हैं। बॉलीवुड की बोल्ड बॉलीवुड की बोल्डनेस क्वीन कहे जाने वाली अदाकारा दिशा पाटनी मे एक पोस्ट शेयर किया है। इसे देखकर उनके फैंस पूरी तरह से हैरान रह गए हैं।

दिशा पाटनी ने शेयर की गणपत को लेकर पोस्ट

बॉलीवुड की अदाकारा दिशा पाटनी ने अपने एक बॉयफ्रेंड और बॉलीवुड की फेमस अभिनेता टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म गणपत को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है। दिशा पाटनी ने टाइगर श्रॉफ की फिल्म गणपत के टेलर की फोटो शेयर storyकरते हुए लिखा है कि “ट्रेलर आउट नाउ ” आपको बता दे की टाइगर श्रॉफ की फिल्म गणपत का ट्रेलर कुछ दिनों पहले रिलीज किया गया है। दिशा पाटनी ने टाइगर श्रॉफ की फिल्म गणपत को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

टाइगर और दिशा का हो चुका है ब्रेकअप

आपको बता दे कि टाइगर श्रॉफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने का फिल्म में समय तक एक दूसरे को डेट किया है। लेकिन टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की जोड़ी ज्यादा दिनों तक नहीं रख पाए क्योंकि दिशा पत्नी और टाइगर श्रॉफ ने एक दूसरे से ब्रेकअप कर लिया है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि बॉलीवुड की अदाकारा दिशा पाटनी अब एक दूसरे शख्स को डेट कर रहे हैं।

Read More-Ramayan के लिए रणबीर कपूर ने लिया बड़ा फैसला, छोड़ देंगे ड्रिंक और मीट!