इस फेमस अभिनेता की 16 साल की बेटी की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, मचा हड़कंप

विजय जब 3:00 बजे कमरे में देखने गए तब उन्हें संदिग्ध हालत में मीरा कमरे में मिली। एक्टर तुरंत ही अपनी बेटी को हाउस स्टाफ की मदद से आनन- फानन में अस्पताल ले गए।

211
Vijay Antony Daughter Death

Vijay Antony Daughter Death: साउथ इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता और म्यूजिक कंपोजर विजय एंटनी पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। विजय की 16 साल की बेटी मीरा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है वीर 12वीं कक्षा में पढ़ती थी। मीरा की मौत की खबर सुनते ही पूरे साउथ इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई। कहां जा रहा है कि परिवार को मेरा संदिग्ध हालत में मिली जिसके बाद उन्हें तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें वहां पर मृत घोषित कर दिया।

संदिग्ध परिस्थितियों में हुई बेटी की मौत

विजय जब 3:00 बजे कमरे में देखने गए तब उन्हें संदिग्ध हालत में मीरा कमरे में मिली। एक्टर तुरंत ही अपनी बेटी को हाउस स्टाफ की मदद से आनन- फानन में अस्पताल ले गए। जहां पर डॉक्टरों ने मीरा को मृत घोषित कर दिया बताया जा रहा है कि मीरा 12 वीं में पढ़ रही थी। हर कोई विजय और उनके परिवार के लिए प्रार्थना कर रहा है एक्टर अक्सर ही अपने इंटरव्यू में बेटी को लेकर बात करते थे। एक्टर और कंपोजर विजय की बेटी के निधन की खबर सुनकर हर कोई हैरान रह गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vijay Antony (@vijayantony)

साउथ सिनेमा में अच्छा खासा नाम कमा चुके हैं विजय

आपको बता दें साउथ इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता विजय एंटनी ने साउथ इंडस्ट्री में एक फेमस अभिनेता के अलावा म्यूजिक कंपोजर के तौर पर भी पहचान बनाई है। आपको बता दे उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साउंड इंजीनियर के तौर पर की थी फिर इन्होंने म्यूजिक कंपोजिशन में हाथ आजमाया और फिर एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा।

Read More-बिना मेकअप कैमरे में कैद हुई Tejasvi Prakash, देखकर फैंस को पहचानना हुआ मुश्किल