ना कुर्ता- पजामा, ना पगड़ी, ‘गदर 2’ का प्रमोशन करने अनोखे अंदाज में पहुंचे तारा सिंह,देखकर फैंस हुए शाॅक्ड

अमीषा पटेल अमृतसर गोल्डन टेंपल और वाघा बॉर्डर भी पहुंचे थे। जहां पर उन्होंने जमकर फिल्म प्रमोशन किया है। इस दौरान अमीषा पटेल सकीना अंदाज में नजर आ रही थी लेकिन सनी देओल का अंदाज कुछ और ही लग रहा था।

450
Gadar 2

Sunny Deol Gadar 2: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सनी देओल और अमीषा पटेल की अपकमिंग फिल्म इन दिनों का काफी र्चा में बनी हुई है। तारा सिंह यानी सनी देओल ‘गदर 2’ का प्रमोशन करने में काफी बिजी चल रहे हैं। अभी हाल ही में सनी देओल और अमीषा पटेल अमृतसर गोल्डन टेंपल और वाघा बॉर्डर भी पहुंचे थे। जहां पर उन्होंने जमकर फिल्म प्रमोशन किया है। इस दौरान अमीषा पटेल सकीना अंदाज में नजर आ रही थी लेकिन सनी देओल का अंदाज कुछ और ही लग रहा था।

तारा सिंह के लुक में नजर नहीं आए सनी देओल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, सनी देओल तारा सिंह के लोगों को छोड़ सिर पर टोपी लगाए और शर्ट पहने हुए स्टेज पर दिखाई दे रहे हैं। सनी देओल के इस लोक को देखकर लोग हैरान रह गए हैं। कई लोगों ने तो सनी देओल के इस लोक पर सवाल तक उठा दिए उन्होंने कहा कि बेटे की शादी में तारा सिंह का गेटअप लिया था अब ग़दर 2 के प्रमोट करने निकले तो कुछ और ही लुक बना लिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

ताबड़तोड़ हो रही एडवांस बुकिंग

सकीना और तारा सिंह की जोड़ी परदे पर एक बार फिर से 22 साल बाद धमाल मचाने आ रही है। सोशल मीडिया से लेकर फिल्म की एडवांस बुकिंग के आंकड़ों ने हर तरफ गदर मचाया हुआ है। गदर2 की पहले दिन की करीब 50 हजार टिकटें बिक चुकी हैं। 11 अगस्त 2023 को गदर 2 सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है वही ओएमजी 2 भी इसी दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Read More-‘ताली’ का ऑफर मिलते ही घबरा गई थी Sushmita Sen की बेटी, कहा- ‘ट्रांसजेंडर का रोल तो आदमी निभाते हैं ना…’