‘अब तो स्पिनर भी बाउंसर मार रहे हैं…’ श्रेयस अय्यर के साथ लाइव मैच में हुई ऐसी घटना, लोगों ने लिए मजे

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में श्रेयस अय्यर के साथ एक ऐसी घटना हो जाती है जिस के बाद सोशल मीडिया यूजर्स खूब मजे ले रहे हैं।

85
Video

Ind vs Eng 2nd Test: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को कप्तान रोहित शर्मा लगातार प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका दे रहे हैं। लेकिन पिछले कुछ समय से श्रेयस अय्यर लगातार खराब प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन इसके बावजूद भी श्रेयस अय्यर को टीम इंडिया में शामिल किया जा रहा है। इसी बीच इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में श्रेयस अय्यर के साथ एक ऐसी घटना हो जाती है जिस के बाद सोशल मीडिया यूजर्स खूब मजे ले रहे हैं।

अय्यर के साथ हुई अजीब घटना

स्पिन फ्रेंडली भारत की घरेलू पेज पर हमेशा ही इस दिन गेंदबाज शानदार प्रदर्शन करते हैं। इंग्लैंड क्रिकेट टीम की तरफ से पार्ट टाइम स्पिन गेंदबाज जो रूट भी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। भारत के खिलाफ पहली पारी में जब इंग्लैंड के स्पिन गेंदबाज जो रूट 38वा ओवर फेकने आते हैं तब पहले गेंद पर सक यशस्वी सिंगल रन लेते हैं और श्रेयस को स्ट्राइक दे देते हैं।

इसके बाद स्पिन गेंदबाज जो रूट अचानक दूसरी गेंद श्रेयस अय्यर को बाउंसर फेंक देते हैं। जिसके बाद श्रेयस अय्यर ने उस गेंद पर चौका जड़ दिया।

बाउंसर से परेशान होते हैं अय्यर

कई बार ऐसा देखा गया है कि भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को बाउंसर गेंद ने बहुत ही परेशान किया है। बाउंसर गेम खेलने में श्रेयस अय्यर को दिक्कत का सामना करना पड़ता है कई बार में तैयार ने बाउंसर गेंद पर ही अपना विकेट गवाया है। श्रेयस अय्यर की इस कमजोरी का फायदा गेंदबाज खूब उठाते हैं और उन्हें बाउंसर गेंद में फंसाने का प्रयास करते हैं। इंग्लैंड के खिलाफ जब स्पिनर जो रूट ने श्रेयस अय्यर को बाउंसर गेंद मारी तब सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब मजाक उड़ाया है।

Read More-Ind vs Eng: यशस्वी के दोहरे शतक ने भारत को संभाला, पहली पारी में भारत ने बनाए 396 रन