कजिन बहन से शाहरुख खान के बेटे आर्यन और अबराम ने बंधवाई रखी, सामने आई रक्षाबंधन की तस्वीरें

इन तस्वीरों में आर्यन खान अबराम खान के साथ उनकी बहन सुहाना खान नजर नहीं आ रही हैं। आर्यन खान की कजिन सिस्टर आलिया छिबा ने जो तस्वीरें शेयर की है उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है।

133
aryan khan

Aryan Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान के दोनों बेटों ने कल रक्षाबंधन का त्योहार सेलिब्रेट किया है। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और अबराम खान ने अपनी कजिन बहन से राखी बंधवाई है। आर्यन खान की कजन सिस्टर आलिया छिबा ने रक्षाबंधन सेलिब्रेशन से कई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में आर्यन खान अबराम खान के साथ उनकी बहन सुहाना खान नजर नहीं आ रही हैं। आर्यन खान की कजिन सिस्टर आलिया छिबा ने जो तस्वीरें शेयर की है उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है।

कजिन सिस्टर के साथ सेलिब्रेट किया रक्षाबंधन

कल 19 अगस्त को पूरे देश में रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया गया है रक्षाबंधन का त्यौहार भाई-बहन का त्योहार माना जाता है। आर्यन खान की कजिन सिस्टर आलिया छिबा की जो तस्वीरें सामने आई है उनमें देखा जा सकता है कि आलिया आर्यन खान को राखी बांधने के बाद उन्हें तिलक करती हुई नजर आ रही है। इसके बाद छोटे अबराम की एक क्लोज-अप तस्वीर थी जिसमें उनके गाल पर लिपस्टिक का निशान था। आलिया छिबा सुहाना और आर्यन खान की चचेरी बहन है वह गौरी खान के भाई विक्रांत की बेटी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आर्यन खान अपने निर्देशन में बना रहे ये फिल्म

आर्यन खान के अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो आर्यन खान एक्टिंग के बजाय निर्देश के रूप में अपने करियर की शुरुआत कर रहे हैं। आर्यन खान स्टारडम नाम की छ: एपिसोड की एक वेब सीरीज के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करने को तैयार हैं। इसके शूटिंग जून 2023 में शुरू हुई है। साल के अंत तक इस वेब सीरीज की शूटिंग हुई खत्म होने की संभावना है।

Read More-रक्षाबंधन पर सासू मां के साथ कपूर्स हाउस पहुंची Alia Bhatt, ट्रेडिशनल लुक में नजर आई बेटी राहा कपूर