‘अपनी जिम्मेदारी को समझे..’, शाहरुख खान ने फैंस से की ये खास अपील

अब इसी बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान ने जनता से एक खास अपील की है। शाहरुख खान की काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है शाहरुख खान ने अपने फैंस से वोट डालने की अपील की है।

197
Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan: लोकसभा चुनाव का कल पांचवें चरण का मतदान होना है। 20 मई 2024 को मुंबई में लोकसभा चुनाव का मतदान होगा। मुंबई में मतदान को लेकर पूरी तैयारी की जा चुकी हैं। अब इसी बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान ने जनता से एक खास अपील की है। शाहरुख खान की काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है शाहरुख खान ने अपने फैंस से वोट डालने की अपील की है।

मतदान करने के लिए शाहरुख खान ने की अपील

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता शाहरुख खान ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर लिखा है,’एक जिम्मेदार भारतीय नागरिक होने के नाते इस सोमवार को अपने राइट टू वोट को युटिलाइज करना चाहिए और वोट डालना चाहिए। हमें अपनी ड्यूटी को समझकर उसे निभाना चाहिए और सोच-समझकर उसे चुनना चाहिए जो देश के लिए अच्छा लीडर हो। जाइए और वोट डालने के हम सभी के अधिकार को प्रमोट करिए।’शाहरुख खान के इस पोस्ट पर फैंस अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

शाहरुख खान ने दी है कई हिट फिल्में

शाहरुख खान के लिए साल 2023 से लेकर साल 2024 बहुत ही लकी साबित हो रहा है शाहरुख खान ने जवान फिल्म से लेकर पठान डंकी जैसी कई हिट फिल्में निकली है। शाहरुख खान की जवान और पठान ने तो बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड ही तोड़ दिए। फिल्म जवान ने बॉक्स ऑफिस पर हजार करोड़ से ज्यादा की कमाई की।

Read More-वही मुस्कुराहट, वही आंखें, वही चेहरा… सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल को देख फैंस नहीं कर पा रहे यकीन