बेटी सुहाना-Alia Bhatt को 6 घंटे Shah Rukh Khan ने दी थी लिप-सिंक की ट्रेनिंग, करण जौहर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

इस फिल्म में शाहरुख खान ना हो लेकिन उनका नाम इस फिल्म से जुड़ा था। लोग अंदाजा लगा रहे थे कि शाहरुख खान इस फिल्म में कैमियो का रोल निभा सकते हैं। हालांकि अब इसी बीच फिल्म के डायरेक्टर करण जौहर ने बहुत ही चौंकाने वाला खुलासा किया है।

333
Shahrukh Khan

Shah Rukh Khan: मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं। भले ही इस फिल्म में शाहरुख खान ना हो लेकिन उनका नाम इस फिल्म से जुड़ा था। लोग अंदाजा लगा रहे थे कि शाहरुख खान इस फिल्म में कैमियो का रोल निभा सकते हैं। हालांकि अब इसी बीच फिल्म के डायरेक्टर करण जौहर ने बहुत ही चौंकाने वाला खुलासा किया है।

करण जौहर ने किया बड़ा खुलासा

करण जौहर ने अभी हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने बताया है की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के गाने ‘तुम क्या मिले’ के लिए आलिया भट्ट को लिप- सिंग करना शाहरुख खान ने सिखाया था। करण जौहर ने कहा, “शाहरुख खान मुझे कभी नहीं ना बोलते हैं। मुझे लगता है कि आपको वह कार्ड बहुत पास रखना होगा, क्योंकि आप जानते हैं कि मैं इसका इस्तेमाल करूंगा। मेरी मिस्टर खान तक उस तरह की पहुंच है, मैं बिना किसी वजह से इसका इस्तेमाल नहीं करना चाहता।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

बेटी को भी दी थी लिपसिंग की ट्रेनिंग

इसके बाद करण जौहर ने बताया कि शाहरुख खान ने आलिया के अलावा बेटी सुहाना खान तक को गानों के लिए लिपसिंग की 6 घंटे तक ट्रेनिंग दी थी जब आप म्यूजिक पर स्लो मोशन सॉन्ग या हाई स्पीड सॉन्ग करते हैं तो यह दोगुना हो जाता है। लिपसिंग को कैच करने के लिए आपको असल में ऐसा भी करना होगा। जैसे कि इसमें एक तकनीक है शाहरुख खान सबसे बुद्धिमान व्यक्ति है उन्होंने कुछ समय पहले ही इस तकनीक में महारत हासिल की है।

Read More-64 साल की उम्र में शाॅर्ट ड्रेस पहन सड़कों पर निकली Neena Gupta, एक्ट्रेस के पीछे मुडते ही लोगों के उड़े होश