सीमा और सचिन की लव स्टोरी पर बनने जा रही फिल्म, नाम का हुआ ऐलान

भारत के सचिन और पाकिस्तान की सीमा हैदर की लव स्टोरी सिल्वर स्क्रीन पर कछाने जा रही है। सीमा और सचिन की लव स्टोरी पर बहुत जल्द ही फिल्म बनने जा रही है जिसके नाम का भी ऐलान कर दिया गया है। फिल्म के लिए ऑडिशन भी देने शुरू हो चुके हैं।

346
seema and sachin

Sachin Seema Love Story Film: अपने प्रेमी सचिन मीणा के लिए पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर इन लव स्टोरी काफी चर्चा में बनी हुई है। सीमा हैदर और सचिन को कई बड़े-बड़े ऑफर भी मिल चुके हैं। भारत के सचिन और पाकिस्तान की सीमा हैदर की लव स्टोरी सिल्वर स्क्रीन पर कछाने जा रही है। सीमा और सचिन की लव स्टोरी पर बहुत जल्द ही फिल्म बनने जा रही है जिसके नाम का भी ऐलान कर दिया गया है। फिल्म के लिए ऑडिशन भी देने शुरू हो चुके हैं। लिए आगे आर्टिकल में जानते हैं की सीमा और सचिन की लव स्टोरी पर बनने जा रही फिल्म का नाम क्या है और फिल्म कब रिलीज होगी।

सीमा -सचिन की फिल्म के नाम का हुआ एलान

सीमा और सचिन की प्रेम कथा पर बनने जा रही ‘कराची टू नोएडा’ के लिए आज जानी फायर फॉक्स प्रोडक्शन ने ऑडिशन का वीडियो जारी किया है। सीमा और सचिन की लव स्टोरी पर बनने जा रही इस फिल्म के लिए देशभर से ऑडिशन शुरू हो चुके हैं। इससे पहले सीमा को अमित जानी के एक दूसरे वेंचर में रॉ एजेंट के रोल पर विचार किया जा रहा था। हालांकि अभी तक यह कह पाना मुश्किल है कि इस फिल्म में फेमस स्टार कास्ट भी नजर आने वाले हैं। आपको बता दे सीमा और सचिन की लव स्टोरी पर बन रही फिल्म ‘कराची टू नोएडा’ 2024 में रिलीज होगी।

अवैध रूप से भारत आई थी सीमा हैदर

आपको बता दें सीमा और सचिन की लव स्टोरी की शुरुआत पब्जी गेम के जरिए हुई थी जिसके बाद सीमा ने सचिन को नेपाल बुलाया और वहां शादी कर ली और फिर भारत आने का रास्ता ढूंढने लगी। जब वीजा नहीं मिला तो सीमा हैदर सचिन के प्यार के खातिर नेपाल के रास्ते भारत में अवैध रूप से आ गई। सीमा हैदर अपने साथ पाकिस्तान से चार बच्चों को भी लाई है। सीमा हैदर ने दावा किया है कि वह सचिन से बहुत प्यार करती है और उससे शादी भी कर चुकी है।

Read More-सीमा हैदर का बदला कहीं अंजू से तो नहीं ले रहा पाकिस्तान? पति अरविंद ने भी किए चौंकाने वाले खुलासे