64 साल की उम्र में शाॅर्ट ड्रेस पहन सड़कों पर निकली Neena Gupta, एक्ट्रेस के पीछे मुडते ही लोगों के उड़े होश

इस उम्र में जब आम महिलाएं या एक्ट्रेसेस सादगी भरा जीवन जीने की राह पर आती है तब नीना गुप्ता बोल्ड होने निकल पड़ी है। नीना गुप्ता को अभी हाल ही में ब्लैक आउटफिट में स्पाॅट किया गया है।

425
neena gupta

Neena Gupta: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता अपनी दमदार एक्टिंग से लाखों लोगों के दिलों में जगह बना रखी है। इन दोनों मीना गुप्ता का फिर चर्चा में बनी हुई है इसके पीछे की वजह उनकी ड्रेसिंग सेंस है। नीना गुप्ता ने 64 साल की उम्र में कुछ ऐसे कपड़े पहन लिए हैं जिससे लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई है। इस उम्र में जब आम महिलाएं या एक्ट्रेसेस सादगी भरा जीवन जीने की राह पर आती है तब नीना गुप्ता बोल्ड होने निकल पड़ी है। नीना गुप्ता को अभी हाल ही में ब्लैक आउटफिट में स्पाॅट किया गया है।

बोल्ड अंदाज में नजर आएंगी नीना गुप्ता

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री नीना गुप्ता अभी हाल ही में ब्लैक टाइट फिटनेस शॉर्ट ड्रेस पहने हुए नजर आई हैं। इस दौरान नीना गुप्ता सेक्सी और कॉल लग रही थी। जैसे ही नीना गुप्ता ने पीछे पलटी मारी तो उनके बैकलेस ड्रेस ने सभी को हैरान कर दिया। नीना गुप्ता की इन तस्वीरों और वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स लड्डू हो रहे हैं और तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। आप लोग देख सकते हैं कि नीना गुप्ता की इस ड्रेस को धागों से बांधा गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

नीना गुप्ता ने लिखा कुछ ऐसा

नीना गुप्ता ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “गर्मी है तो क्या बूट्स पहनने का शौक तो पूरा कर लिया।” नीना गुप्ता की यह तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं लोग इन्हें काफी पसंद भी कर रहे हैं। आपको बता दे नीना गुप्ता ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम किया हैं नीना गुप्ता का नाम बॉलीवुड के कई मशहूर अभिनेताओं के साथ भी जोड़ा जा चुका है। नीना गुप्ता उस समय की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री मानी जाती थी।

Read More-ना कुर्ता- पजामा, ना पगड़ी, ‘गदर 2’ का प्रमोशन करने अनोखे अंदाज में पहुंचे तारा सिंह,देखकर फैंस हुए शाॅक्ड