भाई के साथ Saif Ali Khan से मिलने पहुंची सारा, बर्थडे पर दिया ये खास गिफ्ट

बॉलीवुड के कई स्टार ने भी सैफ अली खान को जन्मदिन की बधाई दी हैं। आपको बता दे कि सैफ अली खान के जन्मदिन के मौके पर उनकी बेटी सारा अली खान और बेटे इब्राहिम अली खान करीना कपूर के घर पहुंचे हैं।

635
Sara Ali Khan

Saif Ali Khan Birthday: बॉलीवुड के फेमस अभिनेता सैफ अली खान ने कल 16 अगस्त को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। 16 अगस्त को सैफ अली खान 53 साल के हो गए हैं। सैफ अली खान के जन्मदिन पर उनके चाहने वालों ने उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं। इसके अलावा बॉलीवुड के कई स्टार ने भी सैफ अली खान को जन्मदिन की बधाई दी हैं। आपको बता दे कि सैफ अली खान के जन्मदिन के मौके पर उनकी बेटी सारा अली खान और बेटे इब्राहिम अली खान करीना कपूर के घर पहुंचे हैं।

सारा अली खान ने मनाया सैफ का बर्थडे

सैफ अली खान के बर्थडे पर उनकी बेटी सारा अली खान और इब्राहिम अली खान उनसे मिलने पहुंचे हैं। इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सारा अली खान एक सूट पहने हुए नजर आ

रही है तो वही इब्राहिम अली खान की टी शर्ट और डेनिम पैंट में देखे जा सकते हैं। इसके अलावा अपने जन्मदिन के मौके पर सैफ अली खान ने कुर्ता पजामा पहन रखा है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि सारा अली खान और इब्राहिम अली खान ने अपने पिता सैफ अली खान के लिए गिफ्ट मे एक गुब्बारा ले गए हैं। जिस पर लिखा हुआ है कि ‘बेस्ट डैड’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

करीना ने भी किया था विश

आपको बता दे कि सैफ अली खान के जन्मदिन के मौके पर बॉलीवुड की अभिनेत्री करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। करीना कपूर ने सैफ अली खान के साथ सोशल मीडिया पर सन बाथ लेते हुए तस्वीर साझा की है

इस तस्वीर में करीना कपूर बिकनी पहने हुए नजर आ रही है। आपको बता दें कि सारा अली खान सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता की बेटी है। जबकि करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे का नाम तैमूर अली खान है।

Read More-इस दिन रिलीज होने जा रही Welcome 3, अक्षय कुमार की होगी एंट्री!