Disha Patni के नए म्यूजिक एल्बम ‘क्यों करूं फिक्र’ का टीचर हुआ रिलीज, एक्ट्रेस ने खुद किया डायरेक्ट

बॉलीवुड की अदाकारा दिशा पाटनी अब एक्टर से डायरेक्टर बन गई है। दिशा पाटनी ने अपने नए प्रोजेक्ट का अनाउंसमेंट कर दिया है।

191
Disha Patani

Disha Patni : बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दिशा पाटनी आज किसी भी परिचय भी मोहताज नहीं रह गई है। अपने दमदार एक्टिंग के कारण दिशा पाटनी ने आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। दिशा पाटनी बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। दिशा पाटनी ने अपने दमदार एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई शानदार फिल्में की है और कोई मुश्किल रोल निभाए हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड की अदाकारा दिशा पाटनी अब एक्टर से डायरेक्टर बन गई है। दिशा पाटनी ने अपने नए प्रोजेक्ट का अनाउंसमेंट कर दिया है।

एक्ट्रेस होने के साथ डायरेक्टर बनी दिशा

बॉलीवुड की अभिनेत्री दिशा पाटनी हाल ही में एक ऐसा एलाउंसमेंट किया है जिसे सुनकर सभी लोग हैरान रह गए हैं। दिशा पाटनी ने एक नया म्यूजिक एल्बम बनाया है जिसका नाम है क्यों करूं फिक्र। इस म्यूजिक एल्बम को खुद दिशा पाटनी डायरेक्ट कर रही हैं। जिस कारण बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दिशा पाटनी अब डायरेक्टर भी बन गई हैं। इस नए म्यूजिक एल्बम को 21 अगस्त को सोशल मीडिया पर शेयर किया जाएगा।

इस फिल्म में नजर आई थी दिशा पाटनी

आपको बता दें कि बॉलीवुड की अदाकारा दिशा पाटनी कुछ दिनों पहले एक विलन रिटर्न में नजर आई थी। दिशा पाटनी अपनी एक्टिंग के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती है ।अदाकारा दिशा पाटनी को बिकनी गर्ल के नाम से भी जाना जाता है। क्योंकि आए दिन दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ नई-नई बिकनी वाली तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। दिशा पाटनी अपने बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती हैं।

Read More-ऐसी हालत में घर पहुंची Hina Khan, बेटी को देख घबरा गई मां रोने लगी फूट-फूटकर