65 साल की उम्र में संजय दत्त ने चौथी बार रचाई शादी, पत्नी के साथ लिए सात फेरे, देखें वीडियो

65 साल की उम्र में संजय दत्त ने अपनी तीसरी बीवी मान्यता के साथ फिर से शादी की है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में संजय दत्त अपनी पत्नी के साथ सात फेरे लेते हुए नजर आ रहे हैं।

64
Sanjay Dutt

Sanjay Dutt: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता संजय दत्त संजू बाबा के नाम से लोग जानते हैं। संजय दत्त जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे हैं उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे हैं। संजय दत्त ने एक दो बार नहीं बल्कि तीन बार शादी की है और किसी भी संजय दत्त ने एक बार फिर से शादी रचा ली है। 65 साल की उम्र में संजय दत्त ने अपनी तीसरी बीवी मान्यता के साथ फिर से शादी की है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में संजय दत्त अपनी पत्नी के साथ सात फेरे लेते हुए नजर आ रहे हैं।

चौथी बार संजय दत्त ने लिए सात फेरे

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता संजय दत्त का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वह अपनी पत्नी मान्यता के साथ अग्नि को साक्षी मानकर सात फेरे लेते हुए नजर आ रहे हैं । वीडियो में संजय दत्त भगवा कलर का कुर्ता और पजामा पहने हुए नजर आ रहे हैं और उन्होंने गले में गमछा डाला हुआ है। वहीं उनकी बीवी मान्यता व्हाइट कलर का सलवार सूट पहने हुए दिखाई दे रही हैं। मान्यता और संजय अग्नि के फेरे लेते हुए दिख रहे हैं। वायरल वीडियो देखकर लोग सवाल खड़े कर रहे हैं कि एक्टर ने आखिर दोबारा शादी क्यों की दरअसल एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय दत्त ने अपने घर का रिनोवेशन करवाया था जो हाल ही में पूरा हुआ। घर पर एक पूजा रखवाई थी।

संजय दत्त ने की है तीन शादियां

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता संजय दत्त ने एक दो बार नहीं बल्कि तीन बार शादी की है। संजय दत्त की पहली शादी 1987 में ऋचा शर्मा से हुई थी। 1996 में ब्रेन ट्यूमर के कारण उनकी मौत हो गई। इसके बाद उन्होंने रिया पिल्लै से शादी की, लेकिन जल्दी ही दोनों अलग हो गए। फिर संजय दत्त ने मान्यता से शादी की संजय दत्त और मान्यता के दो बच्चे हैं।

Read More-जोधा अकबर के ‘जलाल’ का 10 साल बाद बदला पूरा लुक, वायरल वीडियो देख पहचानना हुआ मुश्किल