फर्जी रोड रेज वीडियो शेयर करने वाले के खिलाफ रवीना टंडन ने लिया एक्शन, एक्ट्रेस ने मानहानि का भेजा नोटिस

उस शख्स ने ये भी झूठा आरोप लगाया था कि घटना के दौरान एक्ट्रेस नशे में थी। इसके बाद सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया था। अब इस मामले में रवीना टंडन ने वीडियो शेयर करने वाले के खिलाफ एक्शन लिया है। रवीना टंडन ने शख्स के ख़िलाफ मानहानि का नोटिस जारी कर दिया है।

98
raveena tandon

Raveena Tandon: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री रवीना टंडन पिछले काफी दिनों से चर्चा में बनी हुई है। कुछ दिनों पहले ही रवीना टंडन का एक वीडियो सामने आया था। इस वीडियो को शेयर करने वाले शख्स ने दावा किया था कि, एक्ट्रेस की कार ने उसकी मां को टक्कर मारी है। उस शख्स ने ये भी झूठा आरोप लगाया था कि घटना के दौरान एक्ट्रेस नशे में थी। इसके बाद सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया था। अब इस मामले में रवीना टंडन ने वीडियो शेयर करने वाले के खिलाफ एक्शन लिया है। रवीना टंडन ने शख्स के ख़िलाफ मानहानि का नोटिस जारी कर दिया है।

रवीना टंडन ने 100 करोड रुपए का भेजा नोटिस

वीडियो शेयर करने वाले शख्स के खिलाफ रवीना टंडन ने एक्शन लेते हुए 100 करोड रुपए का नोटिस भेजा है। भेजे गए नोटिस में 100 करोड रुपए के हर्जाने की मांग की गई है। रवीना टंडन के वकील सना रईस खान ने कहा,”हाल ही में रवीना को एक झूठी शिकायत में उलझने की कोशिश की गई थी, जिसे सीसीटीवी फुटेज में क्लियर किया गया था। और कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई थी हाल ही में पत्रकार होने का दावा करने वाला एक शख्स उसे घटना को लेकर एक पर गलत जानकारी पोस्ट कर रहा है जो फैक्चुअली गलत और भ्रामक है। झूठी खबरों को वायरल करने का मकसद रवीना की इमेज को खराब करने की जानबूझकर कोशिश की गई। इस झूठ को लगातार फैलाने के पीछे की मंशा जबरन वसूली और रवीना की गरिमा की कीमत पर सस्ती पापुलैरिटी हासिल करने की इच्छा लग रही है।”

रवीना टंडन पर लगाए गए थे ये आरोप

आपको बता दे रवीना टंडन पर आरोप लगाया गया था कि रवीना और उनके ड्राइवर ने कथित तौर पर एक बुजुर्ग महिला सहित तीन महिलाओं पर हमला किया था। एक्ट्रेस पर नशे में मारपीट करने का भी आरोप लगाया गया था हालांकि उन पर लगे सभी आरोप बेबुनियाद निकले। सीसीटीवी फुटेज में इस बात की पुष्टि हो गई है की एक्ट्रेस पर लगे सभी आरोप गलत है।

Read More-पति से अनबन की खबरों के बीच दलजीत कौर ने उठाया बड़ा कदम, अब एक्ट्रेस का सामान नहीं फेक पाएंगे निखिल पटेल