Ranbir Kapoor पत्नी Alia को नहीं लगने देते होंठों पर लिपस्टिक,एक्ट्रेस ने खुद किया चौंकाने वाला खुलासा

आलिया ने अपने लिपस्टिक लगाने के अंदाज को दिखाने के बाद बताया कि आखिर वह अपने होठों से लिपस्टिक को लगभग पूरी तरह से हटा देती है क्योंकि वह चाहती है कि लिपस्टिक बहुत फीकी नजर आए।

311
Alia Bhatt

Alia Bhatt Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर की पत्नी और बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी अभी हाल ही में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ रणवीर सिंह भी नजर आए थे। आलिया और रणवीर सिंह की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही अच्छी कमाई की थी। हालांकि इस समय आलिया भट्ट का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है। आलिया भट्ट इस वीडियो में बहुत ही चौंकाने वाला खुलासा करती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो में आलिया भट्ट ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी एक बात बताई है जो लोगों को हजम नहीं हो रही है।

रणवीर को नहीं पसंद है Alia के होठों पर लिपस्टिक

बॉलीवुड की सबसे चर्चित अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अभी हाल ही में वोग इंडिया के लिए एक वीडियो बनाया है। आलिया ने इस वीडियो में बताया कि वह किस तरह से अपने होठों पर लिपस्टिक लगाती हैं। इस दौरान आलिया ने एक हैरान कर देने वाला खुलासा भी किया है। आलिया ने इस वीडियो में बताया कि उनके पति रणबीर कपूर को उनका लिपस्टिक लगाना बिल्कुल भी पसंद नहीं है यह कोई अभी की बात नहीं जब वह आलिया के बॉयफ्रेंड थे तब भी उन्हें लिपस्टिक लगाना बिल्कुल भी पसंद नहीं था। आलिया ने अपने लिपस्टिक लगाने के अंदाज को दिखाने के बाद बताया कि आखिर वह अपने होठों से लिपस्टिक को लगभग पूरी तरह से हटा देती है क्योंकि वह चाहती है कि लिपस्टिक बहुत फीकी नजर आए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VOGUE India (@vogueindia)

रणबीर को पसंद है आलिया के उठो का नेचुरल कलर

आलिया भट्ट इस वीडियो में बताते हैं कि मैं लिपस्टिक क्यों हटा देती हूं। इसका कारण आपको बताऊंगी। उन्होंने कहा कि वह खाना खाने के बाद लिपस्टिक लगाती है और फिर उसे साफ कर देती है आलिया ने कहा असल में जब मैं अपने पति के साथ बाहर जाती हूं तब वह कहते हैं कि लिपस्टिक मिटा दो क्योंकि उन्हें मेरे होठों का नेचुरल कलर बहुत पसंद है। आलिया ने बताया कि जब रणबीर उनके बॉयफ्रेंड थे तब भी वह उनके साथ बाहर जाने से पहले ऐसा करती थी। हालांकि इस वीडियो को देखने के बाद लोग आलिया भट्ट के पति रणबीर कपूर पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

Read More-जिस खूंखार विलेन को देख छूट जाते थे अभिनेत्रियों के पसीने, उसकी बेहद दर्दनाक तरीके से हुई थी मौत