फिर से काम पर वापस लौटी प्रियंका चोपड़ा, इंडिया ट्रिप के बाद शेयर की अपडेट

एक बार फिर से प्रियंका चोपड़ा कम पर लौट चुकी है। क्योंकि प्रियंका चोपड़ा ने काम पर लौटने के बाद एक प्रोफेशनल अपडेट भी सोशल मीडिया पर डाला है।

156
Priyanka Chopra

Priyanka Chopra: बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने एक्टिंग करियर के साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं। बॉलीवुड की अदाकारा प्रियंका चोपड़ा की आने वाली फिल्म को लेकर उनके फैंस हमेशा ही इंतजार करते रहते हैं। आपको बता दे कि एक बार फिर से प्रियंका चोपड़ा कम पर लौट चुकी है। क्योंकि प्रियंका चोपड़ा ने काम पर लौटने के बाद एक प्रोफेशनल अपडेट भी सोशल मीडिया पर डाला है।

प्रियंका चोपड़ा ने दिया प्रोफेशनल अपडेट

बॉलीवुड की हसीना प्रियंका चोपड़ा हाल ही में इंडिया ट्रिप पर गई थी। इंडिया ट्रिप से लौट के बाद प्रियंका चोपड़ा ने फिर से कम पर फोकस करना शुरू कर दिया है। इसके बाद प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया की इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक अपडेट शेयर किया है। जिसको लेकर प्रियंका चोपड़ा ने लिखा “और हमारी वापसी हो गई। इस फिल्म में प्रियं फिल्म का यूएस शेड्यूल टीम ने पूरा किया था और अब फिर काम पर वापसी कर ली है।”इंडिया ट्रिप के बाद प्रियंका चोपड़ा ने की काम पर वापसी, फैंस को दिया प्रोफेशनल अपडेट

22 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म

कुछ दिनों पहले प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ बहुत बड़ी जानकारी शेयर की थी। जिसमें प्रियंका चोपड़ा ने अपनी अपकमिंग फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया था प्रियंका चोपड़ा की फिल्म टाइगर इसी महीने अप्रैल में रिलीज होने वाली है। प्रियंका चोपड़ा को साल 2023 में लव अगेन फिल्म में देखा गया था लेकिन कई सालों से प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में नजर नहीं आई है।

Read More-कॉमेडी सेट पर ग्रेट खली को आया गुस्सा, सिद्धार्थ सागर के बाल खींचकर जमीन पर पटका