कॉमेडी सेट पर ग्रेट खली को आया गुस्सा, सिद्धार्थ सागर के बाल खींचकर जमीन पर पटका

सिद्धार्थ सागर के कॉमेडी शो मैडनेस मचाएंगे के सेट पर द ग्रेट खली पहुंचे हैं। लेकिन इस दौरान ग्रेट खली ने मैडनेस मचाएंगे कॉमेडी शो में ऐसी हरकत कर दी है जिसे देखकर सभी लोग हैरान रह गए।

234
Madness Machayenge

Madness Machayenge Promo: मैडनेस मचाएंगे टीवी शो इस समय लोगों का खूब मनोरंजन कर रहा है। इस टीवी सीरियल में कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर अपनी कॉमेडी से फैंस को खूब लोटपोट करते हैं। हाल ही में सिद्धार्थ सागर के कॉमेडी शो मैडनेस मचाएंगे के सेट पर द ग्रेट खली पहुंचे हैं। लेकिन इस दौरान ग्रेट खली ने मैडनेस मचाएंगे कॉमेडी शो में ऐसी हरकत कर दी है जिसे देखकर सभी लोग हैरान रह गए।

सिद्धार्थ ने उड़ाया खली का मजाक

आपको बता दे कि द ग्रेट खली के मैडनेस मचाएंगे कॉमेडी शो के सेट पर पहुंचे थे इस दौरान कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने द ग्रेट खली का मजाक उड़ाया है। क्योंकि सिद्धार्थ सागर ने ग्रेट खली का मजाक का उड़ते हुए कहा “अंडे खाने के इतने शौकिन थे ये और मुर्गियों में दहशत थी। एक मुर्गी इतनी गधी वो भैंस का कॉस्ट्यूम पहनकर निकली बाहर, पता ही नहीं था कि ये दूध के भी शौकीन हैं। इन्होंने दूध निकालना शुरू किया और उसने फिर अंडे दे दिए।”

भड़क गए ग्रेट खली

लेकिन सिद्धार्थ सागर का मजाक ग्रेट खली को पसंद नहीं आया है। इसके बाद खली ने कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर के बाल पकड़ लेते हैं। इसके बाद वह सिद्धार्थ नगर के बाल पड़कर खाली उन्हें जमीन पर पटक देते हैं। जिसे देखकर वहां पर मौजूद सभी कॉन्टैक्ट पूरी तरह से हैरान रह जाते हैं।

Read More-हार की हैट्रिक लगाने के बाद मुंबई के लिए आई बड़ी खुशखबरी, टीम में वापसी करने जा रहा ये मैच विनर