इवेंट में पहुंची प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण,एक्ट्रेस को संभालते दिखे प्रभास

इस इवेंट में प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण भी पहुंची थी। इस दौरान दीपिका पादुकोण ने अपना बेबी बंप भी फ्लॉन्ट किया है। इस इवेंट का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें रणवीर सिंह की पत्नी दीपिका पादुकोण को प्रभास संभालते हुए नजर आए।

202
Deepika Padukone

Deepika Padukone: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अमिताभ बच्चन और कमल हासन की अपकमिंग फिल्म कल्कि 2898 AD बहुत जल्द सिनेमा करो में रिलीज होने वाली है। अब इसी बीच एक इवेंट रखा गया था जिसमें अमिताभ बच्चन ,प्रभास और राणा दुग्गुबाती भी पहुंचे थे। इतना ही नहीं इस इवेंट में प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण भी पहुंची थी। इस दौरान दीपिका पादुकोण ने अपना बेबी बंप भी फ्लॉन्ट किया है। इस इवेंट का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें रणवीर सिंह की पत्नी दीपिका पादुकोण को प्रभास संभालते हुए नजर आए।

प्रभास ने दीपिका की स्टेज से उतरने में की मदद

जो वीडियो सामने आया है उसमें देखा जा सकता है कि जिस समय दीपिका पादुकोण स्टेज से उतर रही थी तो प्रभास उन्हें सहारा देने पहुंच गए। प्रभास ने उन्हें सहारा देते हुए उनका हाथ थामा और धीरे-धीरे नीचे उतारा। तभी पीछे से अमिताभ बच्चन ने पकड़ लिया और उनके कान में कुछ कहने लगे। इसके बाद अमिताभ बच्चन मुस्कुराते हुए चले गए और प्रभास भी हंसने लगे। अमिताभ बच्चन ने प्रभास के कान में क्या कहा यह तो नहीं पता चल पाया लेकिन इन दोनों की मस्ती साफ देखने को मिल रही है। इस दौरान दीपिका पादुकोण ने भी अपना बेबी बंप फ्लान्ट किया दीपिका पादुकोण ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

प्रभास ने किया चौंकाने वाला खुलासा

इस इवेंट के दौरान प्रभास ने खुलासा करते हुए बताया है कि जब वह सेट पर अमिताभ बच्चन के पैर छूने वाले थे तो अमिताभ बच्चन ने उन्हें रोक दिया और कहा कि, “अगर आप मेरे पर छुएंगे तो मैं आपके पैर छूऊंगा।”इस दौरान प्रभास ने अमिताभ बच्चन की काफी तारीफ भी की है। प्रभास ने बताया कि वह अमिताभ बच्चन का काफी सम्मान करते हैं। उन्होंने कहा कि उनके चाचा बिग बी की तरह हेयर स्टाइल रखते थे।

Read More-रणबीर कपूर को ‘राम’ बनाए जाने पर खुश नहीं है सुनील लहरी, बोले-‘एनिमल जैसी फिल्म करने के बाद…’