‘गदर 2’ को देख पाकिस्तानियों के बीच मची खलबली, बौखलाहट में दिए ऐसे रिएक्शन छूट जाएगी आपकी भी हंसी

इस फिल्म को देखकर लोग नाराजगी जाहिद कर रहे हैं। बौखलाए पाकिस्तानियों ने कुछ ऐसे ऐसे रिएक्शन दिए हैं जिसे सुनकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी। पाकिस्तानियों को सनी देओल का इस तरह देश में खुश कर तबाही मचाना बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा है।

242
Gadar 2

Pakistan Reaction On Gadar 2: सनी देओल की फिल्म गदर 2 इन दिनों वाकई में सिनेमाघरों में गदर मचा रही है इस फिल्म को देखने के लिए हर कोई उतावला हो रहा है। भारत में जहां सनी देओल ने तारा सिंह बनाकर लोगों का दिल जीत लिया है तो वही पाकिस्तानियों के बीच खलबली मच गई है इस फिल्म को देखकर लोग नाराजगी जाहिद कर रहे हैं। बौखलाए पाकिस्तानियों ने कुछ ऐसे ऐसे रिएक्शन दिए हैं जिसे सुनकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी। पाकिस्तानियों को सनी देओल का इस तरह देश में खुश कर तबाही मचाना बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा है।

तारा सिंह को देख बौखलाया पाकिस्तान

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो को देखकर हिंदुस्तानी अपनी हंसी नहीं कंट्रोल कर पा रहे हैं। इस वीडियो में एक पाकिस्तानी रिपोर्टर स्थानीय लोगों से पूछता है कि,’सनी देओल के किरदार तारा सिंह द्वारा यहां आकर उत्पात मचाने और लोगों को हथौड़े से मारने पर कैसा उन्हें लगा?’ इसका जवाब देते हुए एक पाकिस्तान कहता है कि, ‘सनी को भी हथौड़े से मारना चाहिए मगर किस में हिम्मत है तो बताओ?’ एक पाकिस्तानी कहता है कि,’सनी देओल को पाकिस्तान बुलाकर सभी नियमित काम करवाना चाहिए‌। उन्हें यहां बुलाकर पानी की बाल्टियां उठवाई जाएंगी। आटा खरीदवाया जाएगा, चीनी के ढेर सारे पैकेट्स भी उनसे उठवाए जाएंगे।’

पाकिस्तानियों ने दिया ऐसा रिएक्शन

इसके बाद एक पाकिस्तानी तो यह तक कहता हुआ नजर आए कि, “ये तो फिल्म में दिखा रहे हैं, जरा यहां आए तो हम उसके बताएं। यहां का पाकिस्तानी बच्चा-बच्चा कितना बहादुर है।ये केवल फिल्म है। उसे एक बार यहां आने दो। फिर हम उसे बताएंगे सच में यहां क्या होता है‌। अगर वो किरदार फिर पाकिस्तान आया तो मैं उससे लडूंगा।” लोगों को बिल्कुल भी तारा सिंह का पाकिस्तान में यूं इस तरह आना अच्छा नहीं लगा। सोशल मीडिया पर यह वीडियो इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More-Video: ट्रैफिक पुलिस को देखते ही सरेआम गर्लफ्रेंड के साथ किया कुछ ऐसा,देखकर उड़ गए लोगों के होश