‘हे प्रभु ये क्या हुआ!’ गंजी हुई उर्फी जावेद,तस्वीर देख शाॅक्ड हुए फैंस

इस तस्वीर को देखकर फैंस हैरान रह गए हैं। इस बार उर्फी जावेद एक अलग ही अवतार में नजर आई है। ऊर्फी जावेद का यह लुक देखकर फैंस ने अपना माथा ही पकड़ लिया है।

129
Urfi Javed

Urfi Javed: बिग बॉस फेम उर्फी जावेद हमेशा अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर जानी जाती हैं। ऊर्फी जावेद कैमरे के सामने हमेशा बोल्ड से बोल्ड ड्रेस पहनकर सामने आ जाती है। उर्फी जावेद की हर एक तस्वीर मिनटों में वायरल हो जाती है। अब इसी बीच उर्फी जावेद की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर को देखकर फैंस हैरान रह गए हैं। इस बार उर्फी जावेद एक अलग ही अवतार में नजर आई है। ऊर्फी जावेद का यह लुक देखकर फैंस ने अपना माथा ही पकड़ लिया है।

गंजी हुई ऊर्फी जावेद!

टेलीविजन की अभिनेत्री ऊर्फी जावेद की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है इस तस्वीर में ऊर्फी जावेद गंजी नजर आ रही है। तस्वीर देखने के बाद लग रहा है कि उन्होंने अपना सिर मुंडवा लिया है। इस बार वह कार में बैठकर अपने इस लुक के साथ सेल्फी लेती हुई नजर आ रही है। उर्फी जावेद का यह नया लुक देखकर फैंस चौंक गए हैं और तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद की तस्वीर देख भड़के फैंस

उर्फी जावेद की तस्वीर देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए हैं। उर्फी जावेद की तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा,’ब्री फ्रॉक की बहन।’ एक दूसरे यूज़र ने लिखा,’क्या तुमने सच में ऐसा किया है?’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा,’हे प्रभु ये क्या हुआ, कैसे हुआ।’ एक ने लिखा,’ये क्या है बस यही देखना बाकी था।’

Read More-‘घर मुश्किल से बनता है…’ CM योगी की बुलडोजर नीति से खफा BJP नेता बृजभूषण शरण सिंह