Jawan रिलीज होने के बाद पति के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई नयनतारा, खूबसूरती पर फैंस हार बैठे दिल

जवान रिलीज होने के बाद बॉलीवुड की अदाकारा नयनतारा मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई है। इस दौरान नयनतारा अपने पति के हाथ में हाथ डाले देखी गई हैं।

322
Jawan

Jawan: बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री नयनतारा की तारीफ इस समय पूरा देश कर रहा है। नयनतारा ने जवान फिल्म में शानदार रोल निभाकर फैंस का दिल जीत लिया है। जवान फिल्म में बॉलीवुड की अभिनेत्री नयनतारा नर्मदा के किरदार में देखी गई हैं। जवान रिलीज होने के बाद बॉलीवुड की अदाकारा नयनतारा मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई है। इस दौरान नयनतारा अपने पति के हाथ में हाथ डाले देखी गई हैं।

एयरपोर्ट पर दिखाई नयनतारा

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री में से एक नयनतारा इस समय पूरे देश में खूब चर्चा में बनी हुई हैं। बॉलीवुड की अदाकारा नयनतारा को हाल ही में मुंबई के एयरपोर्ट पर देखा गया है। इस दौरान नयनतारा के साथ उनके पति भी दिखाई दिए हैं। नयनतारा की खूबसूरती ने लोगों का दिल जीत लिया है। इस दौरान बॉलीवुड की अभिनेत्री नयनतारा ब्लू कलर की खूबसूरत ड्रेस पहनते हुए दिखाई दे रही हैं। इसके साथ नयनतारा और उनके पत्नी की एक खास बॉन्डिंग भी देखने को मिल रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी है नयनतारा

बॉलीवुड की अभिनेत्री नयनतारा ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। इससे पहले नयनतारा सलमान खान की फिल्म गॉडफादर में भी नजर आ चुकी हैं। गॉडफादर में नयनतारा का शानदार रोल देखा गया था। बॉलीवुड की अभिनेत्री नयनतारा ने साल 2022 में 9 जून को शादी की थी। नयनतारा और उनके पति की जोड़ी को एक्ट्रेस के फैंस खुब पसंद करते हैं।

Read More-प्रेग्नेंसी की खबरों पर अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी, कहा-‘सब कुछ भगवान की इच्छा…’