अगर भारत-पाक मैच में फिर से हुई बारिश, तो ऐसे पूरा होगा मैच, एसीसी ने बनाया नया प्लान

भारत और पाकिस्तान का महा मुकाबला 10 सितंबर को श्रीलंका के कोलंबो में खेला जाएगा। 10 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच फिर से मैच में बारिश आने की आशंका जताई जा रही है। जिसके लिए एसीसी ने एक नया प्लान बनाया है।

153
Ind vs Pak

Ind vs Pak: 10 सितंबर को एशिया कप 2023 का हाई वोल्टेज मुकाबला खेला जाएगा। एशिया कप 2023 में दूसरी बार 2 सितंबर के बाद भारतीय टीम का सामना पाकिस्तान टीम से होने जा रहा है। भारत और पाकिस्तान का महा मुकाबला 10 सितंबर को श्रीलंका के कोलंबो में खेला जाएगा। 10 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच फिर से मैच में बारिश आने की आशंका जताई जा रही है। जिसके लिए एसीसी ने एक नया प्लान बनाया है।

ऐसे पूरा होगा भारत-पाक का मैच

कोलंबो में मौसम विभाग के अनुसार 10 सितंबर को बारिश की संभावना 90% तक जताई जा रही है। भारत और पाकिस्तान के बीच खेलने जाने वाला सुपर 4 का मैच बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण है। भारत और पाक के मैच में अगर बारिश होने लगती है तो मिली जानकारी के अनुसार रिजर्व दे रखा गया है। भारत और पाकिस्तान का मैच बारिश के Ind vs Pak कारण 11 सितंबर को भी खेला जा सकता है। भारत और पाकिस्तान के बीच अगर मैच बारिश के कारण रुक जाता है और 10 सितंबर को पूरा नहीं हो पता है तो बाकी का मैच अगले दिन रिजर्व डे पर रखा जाएगा।

ग्रुप स्टेज का मैच हुआ था रद्द

एशिया कप 2023 के ग्रुप स्टेज के मैचों में भारत और पाकिस्तान आमने-सामने हुए थे। लेकिन ग्रुप स्टेज का यह मुकाबला 2 सितंबर को खेला गया था। 2 सितंबर को बारिश के कारण भारत और पाकिस्तान का मैच पूरा नहीं हो पाया था।Ind vs pak जिसके बाद इस मैच को रद्द किया गया और दोनों टीमों को एक-एक अंक दे दिए गए थे। 10 सितंबर का मुकाबला एशिया कप के फाइनल के लिए बहुत ही इंपॉर्टेंट है।

Read More-पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा Team India का ये खूंखार बल्लेबाज! अकेले दम पर पलट देगा मैच