प्रेग्नेंसी की खबरों पर अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी, कहा-‘सब कुछ भगवान की इच्छा…’

अंकिता लोखंडे के बेबी और प्रेग्नेंसी की खबरें काफी तेजी से वायरल हो रही थी। अब इसी बीच इन खबरों पर अंकिता लोखंडे ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए रिएक्शन दिया है।

196
Ankita Lokhande

Ankita Lokhande Pregnancy: पवित्र रिश्ता सीरियल से अपनी एक अलग ही पहचान बनाने वाली अंकिता लोखंडे इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी हुई है। एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के साथ सोशल मीडिया पर वीडियो और तस्वीरें शेयर किया करती हैं। अभी हाल ही में अंकिता लोखंडे के बेबी और प्रेग्नेंसी की खबरें काफी तेजी से वायरल हो रही थी। अब इसी बीच इन खबरों पर अंकिता लोखंडे ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए रिएक्शन दिया है।

अंकिता लोखंडे ने दिया बड़ा रिएक्शन

टीवी की फेमस अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने इन अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि, उन्हें इसकी परवाह नहीं है। इस दौरान अंकिता हंसते हुए कहती हैं कि, “इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता मुझे इन अफवाहों से कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं कई बार अपने बारे में मीम्स देखता हूं इनमें मेरे बेबी बंप की तस्वीर भी हैं यूट्यूब और सोशल मीडिया पर लेकिन मैं इस पर बिल्कुल ध्यान नहीं देती हूं। मैं देखती हूं सिर्फ तस्वीर यूट्यूब पर ऐसे पेट बेबी बंप आया है। मुझे हंसी आती है की सच्ची में उनके पास कोई काम नहीं है।”

बिजनेसमैन विक्की जैन के साथ हुई एक्ट्रेस की शादी

आपको बता दे अंकिता लोखंडे की शादी मशहूर बिजनेसमैन विक्की जैन के साथ हुई है।विक्की जैन और अंकिता लोखंडे ने 14 दिसंबर 2021 को की थी। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही थी।

Read More-पीली साड़ी पहन चंद्रमुखी 2 को प्रमोट करने Kangana Ranaut, खूबसूरती पर फिदा हुए फैंस