साइबर क्राइम का शिकार हुई Mahesh Babu की बेटी सितारा, जांच में जुटी पुलिस

महेश बाबू की बेटी सितारा साइबर क्राइम का शिकार हो गई है इस बात की जानकारी उनकी मां नम्रता शिरोडकर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है।

88
Mahesh Babu

Mahesh Babu Daughter Account Hack: साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। महेश बाबू की एक बेटी है जिसका नाम सितारा है। सितारा 11 साल की है। महेश बाबू की बेटी सितारा साइबर क्राइम का शिकार हो गई है इस बात की जानकारी उनकी मां नम्रता शिरोडकर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। नम्रता शिरोडकर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए बताया है कि उनकी बेटी सितारा का फेक इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया गया है।

सितारा का बना फेक सोशल मीडिया अकाउंट

महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जानकारी देते हुए बताया कि उनकी बेटी उनकी बेटी सितारा का फेक सोशल मीडिया अकाउंट बनाया गया है। उन्होंने अपनी बेटी के असली अकाउंट का टाइप करते हुए बताया कि यही एक मात्र सितारा का अकाउंट है। जिसने फेक सोशल मीडिया अकाउंट बनाया है वह शख्स सोशल मीडिया पर अनन्यूजर्स को ट्रेडिंग और इन्वेस्टमेंट लिंक भी भेज रहा है। आप लोगों से अनुरोध है कि सितारा के अधिकारिक अकाउंट के अलावा किसी भी दूसरे इंस्टाग्राम अकाउंट पर भरोसा ना करें। महेश बाबू की टीम ने शिकायत दर्ज करवा दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata Shirodkar (@namratashirodkar)

जांच में जुटी पुलिस

अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। वही आपको बता दे महेश बाबू की बेटी सितारा की खासी फैन फॉलोइंग है। सितारा ने ऐड में भी काम किया है विज्ञापन से मिले पैसों का उन्होंने दान कर दिया था। सितारा ‘प्रिंसेस’ नाम की एक शॉर्ट फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं।

Read More-क्या रियल लाइफ में प्रधानमंत्री बनना चाहती है Kangana Ranaut? ‘इमरजेंसी’ एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब