क्या रियल लाइफ में प्रधानमंत्री बनना चाहती है Kangana Ranaut? ‘इमरजेंसी’ एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब

105
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut: बॉलीवुड इंडस्ट्री की क्वीन कहीं जाने वाली कंगना रनौत(Kangana Ranaut) हमेशा किसी ने किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सबसे ज्यादा अपने बेबाक बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। इन दिनों कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) के प्रमोशन में बिजी चल रही है। कंगना रनौत इस फिल्म में पूर्व पीएम इंदिरा गांधी का रोल निभाती हुई नजर आएंगी। कंगना रनौत की यह फिल्म बहुत जल्द सिनेमाघर में रिलीज होने वाली है।

क्या नेक्स्ट पीएम बनना चाहेंगी कंगना रनौत?

अभी हाल ही में कंगना रनौत फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची थी जहां पर एक्ट्रेस से नेक्स्ट पीएम बनने को लेकर सवाल किया गया तो एक्ट्रेस ने बहुत ही हैरान कर देने वाला जवाब दिया। एक्ट्रेस से सवाल किया गया कि,’जिस तरह से इस फिल्म में आपका स्टाइल है क्या आप नेक्स्ट पीएम बनना पसंद करेंगी।’ इसका जवाब देते हुए कंगना रनौत ने कहा,’मैंने जो फिल्म की है इमरजेंसी वो देखने के बाद अब डेफिनेटली चाहोगे कि मैं प्राइम मिनिस्टर बनूं।’ कंगना रनौत का यह जवाब सुनकर सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

फिल्म प्रमोशन में ढाया कहर

कंगना रनौत फिल्म प्रमोशन के इवेंट में जब पहुंची तो एक्ट्रेस के लुक को देखकर सभी लोग दीवाने हो गए। इस प्रमोशन में कंगना रनौत ब्लू बनारसी साड़ी, पहने हुए कानों में झुमका, पहने और माथे पर बिंदी लगाए बेहद ही प्यारी लग रही थी। कंगना रनौत की यह फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी |

Read More-तलाक की खबरों के बीच Dalljiet Kaur ने डिलीट की पति के साथ सभी तस्वीरें, हटाया निखिल का सरनेम