तलाक की खबरों के बीच Dalljiet Kaur ने डिलीट की पति के साथ सभी तस्वीरें, हटाया निखिल का सरनेम

अभी तक दलजीत कौर की तरफ से कोई भी स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है। लेकिन दलजीत कौर ने अपने पति निखिल का सरनेम अपने नाम के आगे से हटा दिया है जिसके बाद सभी फैंस हैरान रह गए हैं।

85
Dalljiet Kaur

Dalljiet Kaur: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री दलजीत कौर(Dalljiet Kaur) इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है दलजीत कौर ने 1 साल पहले ही निखिल पटेल(Nikhil Patel) के साथ दूसरी शादी की थी हालांकि अब इस समय दलजीत कौर अपनी तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में है। कहा जा रहा है कि दलजीत कौर(Dalljiet Kaur) और निखिल पटेल के रिश्ते में दरार आ गई है। हालांकि अभी तक दलजीत कौर की तरफ से कोई भी स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है। लेकिन दलजीत कौर ने अपने पति निखिल का सरनेम अपने नाम के आगे से हटा दिया है जिसके बाद सभी फैंस हैरान रह गए हैं। इसके बाद तलाक की खबरों को और भी हवा मिल गई है।

सोशल मीडिया से डिलीट की पति के साथ तस्वीरें

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री दलजीत कौर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने पति निखिल के साथ सभी तस्वीरें डिलीट कर दी है। इसी के साथ कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या दिलजीत कौर की अपने पति निखिल पटेल के साथ रहे जुदा हो गई हैं। इतना ही नहीं दलजीत कौर ने पत्नी निखिल पटेल का अपने नाम के आगे सरनेम हटा दिया है। दलजीत कौर के इस फैसले के बाद एक्ट्रेस की दूसरी शादी के टूटने की खबरें तेज हो गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DALLJIET KAUR ੴ (@kaurdalljiet)

इंडिया आई है दलजीत कौर

आपको बता दे दिलजीत कौर की टीम ने जानकारी दी है की एक्ट्रेस इस समय इंडिया में है वह अकेले नहीं बल्कि अपने बेटे जेयडन के साथ भारत आई हैं। दलजीत कौर की टीम ने बताया है की एक्ट्रेस के पापा की सर्जरी हुई है जिसकी वजह से वह भारत आई है हालांकि दलजीत कौर ने इन रुमर्स पर साधी हुई है।

Read More-मिथुन चक्रवर्ती को हुआ ब्रेन स्ट्रोक! इमरजेंसी वार्ड में भर्ती, अस्पताल ने जारी किया हेल्थ अपडेट