बेटे के लिए शर्टलेस हुए किंग खान, वायरल हो रहा आर्यन खान के ब्रांड का वीडियो

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान के लिए शर्टलेस हुए हैं। जिस कारण इस समय सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का लेटेस्ट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

120
Shahrukh Khan goes Shirtless

Shahrukh Khan Viral Video: शाहरुख खान आज के समय में पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग बन गए हैं। बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की एक झलक देखने के लिए हमेशा ही उनके करोड़ों फैंस दीवाने रहते हैं जैसे ही शाहरुख खान कोई भी पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं वह मिनटों में वायरल हो जाती है। बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान के लिए शर्टलेस हुए हैं। जिस कारण इस समय सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का लेटेस्ट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहा किंग खान का वीडियो

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वायरल वीडियो में शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन खान के ब्रांड का प्रमोशन किया है। क्योंकि शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान ने मुंबई एयरपोर्ट के पास D’Yavol X के स्वेटशर्ट लॉन्च किए थे। इस वीडियो में शाहरुख खान का एक पोस्टर लगा हुआ दिखाई दे रहा है जिसमें शाहरुख खान को शर्ट लेस अंदाज में देखा जा सकता है। शाहरुख खान ने लिखा “मुंबई एयरपोर्ट पर ये देखने के लिए उत्सुक हूं। नई लाइफस्टाइल संबंधी चीजें जल्द ही सामने आ रही हैं। मुझे नये कार्गो पसंद हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

सुर्खियों में आ चुके हैं आर्यन खान

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान साल 2022 में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहे थे क्योंकि आर्यन खान का नाम ड्रग्स केस में आ गया था जिस कारण आर्यन खान को कई बार पूछताछ के लिए भी बुलाया गया था। लेकिन शाहरुख खान ने साल 2023 में लगातार बैक टू बैक हिट फिल्में देकर फैंस का खूब मनोरंजन किया है।

Read More-Yodha का नया पोस्टर हुआ वायरल, सिद्धार्थ मल्होत्रा के एक्शन अवतार में उड़ाए लोगों के होश