वरुण धवन के साथ Janhvi Kapoor ने करा दिया हद से ज्यादा बोल्ड फोटोशूट,लोग बोले- ‘ये तो तलाक करा के ही मानेगी’

इसी बीच जाह्नवी कपूर और वरुण धवन ने एक बेहद बोल्ड फोटोशूट करा दिया है। जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स इस पर कमेंट्स की बौछार कर रहे हैं।

816
Janhvi Kapoor And Varun Dhawan

Janhvi Kapoor And Varun Dhawan: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बवाल को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर वरुण धवन के साथ नजर आने वाली हैं। जाह्नवी कपूर और वरुण धवन इस फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। अब इसी बीच जाह्नवी कपूर और वरुण धवन ने एक बेहद बोल्ड फोटोशूट करा दिया है। जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स इस पर कमेंट्स की बौछार कर रहे हैं।

जाह्नवी और वरुण ने कराया ऐसा फोटोशूट

जाह्नवी कपूर और वरुण धवन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जाह्नवी वरुण की गोद में बैठी हुई दिखाई दे रही है। वही आखरी तस्वीर में जाह्नवी ने वरुण को पीछे से हग किया हुआ है। जाह्नवी ने ब्लैक रंग की छोटी ट्यूब ड्रेस पहनी हुई है वही वरुण ब्लैक कलर के जैकेट में हैंडसम दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों के वायरल होते ही यूजर्स ने कमेंट करना शुरू कर दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

सोशल मीडिया यूजर्स ने लिए मजे

इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स मजे ले रहे हैं एक यूजर ने लिखा,’यह तलाक करवा कर ही छोड़ेगी वीडी का।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा,’नताशा मैं तो बर्दाश्त ना करता।’ वही आपको बता दें जाह्नवी कपूर और वरुण धवन की फिल्म बवाल 21 जुलाई को अमेजॉन प्राइम पर रिलीज होगी।

Read More-‘लप्पू सा सचिन है,बोलना उसे आवे ना…’ पाकिस्तानी सीमा हैदर पर भड़की सचिन की पड़ोसन, VIDEO हो रहा वायरल