बेहद लकी होते हैं ऐसे लोग जिनके नाम के आगे आते हैं ये अक्षर, रातों-रात ही चमक जाती है किस्मत

ज्योतिष शास्त्र में बताया गया है कि जिनकी नाम की शुरुआत किन अक्षरों से होती है तो वह बहुत लकी होते हैं उन लोगों को अमीर आदमी बनते देर नहीं लगती।

542
Name Astrology

Name Astrology: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हम हस्तरेखा, अंक शास्त्र, नाम ज्योतिष जैसे कई जरिए से अपने भाग्य के बारे में जान लेते हैं। हम नाम के पहले अक्षर और हथेली की रेखाओं से जान लेते हैं कि व्यक्ति का स्वभाव और भविष्य कैसा है। ज्योतिष शास्त्र में बताया गया है कि जिनकी नाम की शुरुआत किन अक्षरों से होती है तो वह बहुत लकी होते हैं उन लोगों को अमीर आदमी बनते देर नहीं लगती।

नाम के आगे पहला अक्षर ‘C’: जिन लोगों का नाम से अक्षर ‘C’ से शुरू होता है वह लोग बहुत ही लकी होते हैं।उनकी किस्मत में कभी भी परेशानियां नहीं आती है अगर आती है तो तुरंत ही छुटकारा मिल जाता है। सफलता उनके कदम चुनती हैं।

‘S’ नाम वाले लोग: जिन लोगों के नाम के पहले अक्षर में ‘S’ आता है। ऐसे लोग 35 साल की उम्र में काफी पैसा कमाते हैं। इन लोगों में गजब की सकारात्मकता होती है।

‘K’ अक्षर वाले लोग: जिन लोगों का नाम ‘K’ अक्षर से शुरू होता है। ऐसे लोग बहुत ही भाग्यशाली होते हैं यह लोग मुसीबत का डटकर सामना करते हैं।

‘A’ अक्षर से शुरू होने वाले नाम: जिन लोगों का नाम किस अक्षर से शुरू होता है वह लोग 25 साल की उम्र में बहुत बड़ा कारोबार संभालते हैं। ऐसे लोग रातोंरात मशहूर हो जाते हैं किस्मत पलटते देर नहीं लगती।

‘H’ अक्षर से शुरू होने वाला नाम: जिन लोगों का नाम ‘H’ अक्षर से शुरू होता है रे बहुत ही टैलेंटेड होते हैं। जीवन में सफलताएं हासिल करते हैं।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-खुशखबरी! चमकने वाली है इन राशि वालों की किस्मत, बनने जा रहा ये शुभ योग