प्रेग्नेंट है कैटरीना कैफ? वायरल वीडियो में फिर दिखा एक्ट्रेस का बेबी बंप

कैटरीना कैफ के एक नए वीडियो ने कैटरीना कैफ के फैंस की खुशी को और भी बढ़ा दिया है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद एक बार फिर से कैटरीना कैफ प्रेगनेंसी रूमर्स को लेकर सुर्खियों में आ गई है।

249
Katrina Kaif

Katrina Kaif: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने एक बार फिर से सलमान खान के साथ टाइगर 3 फिल्म में अपनी शानदार एक्टिंग का जलवा बिखेरा है। टाइगर 3 फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ को देखकर उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है। इस बीच कैटरीना कैफ के एक नए वीडियो ने कैटरीना कैफ के फैंस की खुशी को और भी बढ़ा दिया है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद एक बार फिर से कैटरीना कैफ प्रेगनेंसी रूमर्स को लेकर सुर्खियों में आ गई है।

मां बनने वाली है कैटरीना कैफ?

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ हाल ही में एक इवेंट में पहुंची थी जहां से एक्ट्रेस का निकलते हुए एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स कैटरीना कैफ के प्रेग्नेंट होने के दावे कर रहे हैं। कुछ लोगों को इस वीडियो में कैटरीना कैफ का बेबी बंप भी साफ दिखाई दे रहा है। या पहली बार नहीं है जब कैटरीना कैफ प्रेगनेंसी को लेकर चर्चा में आई हो इससे पहले भी कई बार कैटरीना कैफ अपनी प्रेगनेंसी को लेकर फैंस के बीच सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Subodh Singh (@bollyfreaksofficial)

फैन्स को दिखा बेबी बंप

बॉलीवुड की अदाकारा कैटरीना कैफ के सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘वो प्रेग्नेंट लग रही हैं। वह बहुत संभलकर चल रही हैं और उनके बॉडी पॉस्चर से लग रहा है कि तीन महीने हो चुके हैं।’बॉलीवुड की अदाकारा कैटरीना कैफ ने 9 दिसंबर 2021 को मशहूर अभिनेता विक्की कौशल के साथ शादी की थी।

Read More-किंग खान की बर्थडे पार्टी में Vicky Kaushal ने कर दी थी ऐसी गलती, सरेआम होना पड़ गया था शर्मिंदा!