शादी की सालगिरह मना कर मुंबई पहुंचे दीपिका और रणवीर, विदेश में मनाई 5वीं वेडिंग एनिवर्सरी

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और फेमस अभिनेता रणबीर कपूर हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए हैं। दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर ने शादी की सालगिरह मना कर भारत लौट आई है।

142
Deepika-Ranveer

Deepika and Ranveer: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने 14 नवंबर साल 2018 में मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह के साथ शादी की थी। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को सोशल मीडिया पर खूब पसंद नहीं किया जाता है। आपको बता दे कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और फेमस अभिनेता रणबीर कपूर हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए हैं। दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर ने शादी की सालगिरह मना कर भारत लौट आई है।

मुंबई वापस आए दीपिका और रणवीर

बॉलीवुड की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को उनके पति रणवीर सिंह के साथ मुंबई स्थित एयरपोर्ट पर देखा गया है इस दौरान दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक दूसरे के हाथ में हाथ डाले हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान रणवीर सिंह ने ब्लैक चश्मा के साथ चेहरे को मास्क से ढक रखा है तो वहीं दीपिका पादुकोण ने भी आंखों में ब्लैक चश्मा लगा रखा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

दीपिका पादुकोण ने मनाई सालगिरह

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह कुछ दिनों पहले अपनी शादी की सालगिरह मनाने के लिए विदेश घूमने गए थे। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 14 नवंबर को अपनी पांचवी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की है। इसके बाद अब वह अपने देश भारत लौट आए हैं। काफी लंबे समय से सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण को ट्रोल किया जा रहा था।

Read More-प्रेग्नेंट है कैटरीना कैफ? वायरल वीडियो में फिर दिखा एक्ट्रेस का बेबी बंप