Gadar 2 की ‘सकीना’ ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी, तस्वीर देख फैंस के छूटे पसीने

अमीषा पटेल अपनी एक्टिंग के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर की चर्चा में बनी रहती है। हाल ही में अमीषा पटेल ने बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ दी हैं। अमीषा पटेल ने ब्लैक कलर की बिकनी में सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया है।

1122
amisha patel

Gadar 2: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री अमीषा पटेल अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली है। अमीषा पटेल इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म गदर2 को लेकर चर्चा में बनी हुई है। बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अमीषा पटेल अपनी एक्टिंग के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर की चर्चा में बनी रहती है। आपको बता दें कि हाल ही में अमीषा पटेल ने बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ दी हैं। अमीषा पटेल ने ब्लैक कलर की बिकनी में सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया है।

अमीषा पटेल ने दिखाया बोल्ड अवतार

आपको बता दें कि बॉलीवुड की एक्ट्रेस अमीषा पटेल सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा एक्टिव रहती हैं जिस कारण अमीषा पटेल आए दिन अपनी नई नई तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। अमीषा पटेल की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग बहुत ही जबरदस्त है। अमीषा पटेल ने अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम में अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अमीषा पटेल ने ब्लैक कलर की बिकनी पहन रखी है और ब्लैक कलर का चश्मा भी लगा रखा है ब्लैक कलर की बिकनी में अमीषा पटेल का बोल्ड अवतार साफ देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

गदर2 में धमाल मचाएंगी अमीषा पटेल

आपको बता दें कि बॉलीवुड की अभिनेत्री अमीषा पटेल गदर 2 फिल्म में बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता सनी देओल के साथ नजर आने वाली हैं। सनी देओल के फैंस तारा सिंह और सकीना की जोड़ी को एक बार फिर से सिनेमाघरों में देखने को बेताब हैं। आपको बता दें कि अमीषा पटेल और सनी देओल की फिल्म गदर 2 फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है।

Read More-प्रभास की Adipurush में दिखे ‘पुष्पा’ सुपरस्टार, Allu Arjun के लुक को देख फैंस को भी नहीं हुआ भरोसा