आलिया और रणवीर से क्रिसमस पर फैंस को मिला बड़ा तोहफा, कपल ने पहली बार दिखाए बेटी राहा का क्यूट चेहरा

अभिनेत्री आलिया भट्ट और एनिमल एक्टर रणबीर कपूर ने क्रिसमस डे पर अपने करोड़ों चाहने वालों को बहुत बड़ा तोहफा दिया है। क्योंकि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने पहली बार अपनी बेटी रहा कपूर का चेहरा सभी को दिखा दिया है।

211
Alia and Ranbir Daughter

Alia and Ranbir Daughter: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता रणबीर कपूर की सुपरहिट फिल्म एनिमल लगातार कमाई कर रही है और एनिमल फिल्म ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं। आपको बता दे कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री आलिया भट्ट और एनिमल एक्टर रणबीर कपूर ने क्रिसमस डे पर अपने करोड़ों चाहने वालों को बहुत बड़ा तोहफा दिया है। क्योंकि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने पहली बार अपनी बेटी रहा कपूर का चेहरा सभी को दिखा दिया है।

पहली बार सामने आया राहा का चेहरा

क्रिसमस डे पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैंस की खुशी का ठिकाना तब नहीं रहा जब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी बेटी रराहा कपूर को सभी के सामने लेकर आ गए इस दौरान एक्टर ने अपनी बेटी राहा कपूर का चेहरा नही ढाका था। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैंस पहली बार राहा कपूर का क्यूट सा चेहरा देखकर खुशी से फूले नहीं समा रही हैं। इस दौरान रणबीर कपूर की बेटी राहा कपूर की नीली आंखें और क्यूट चेहरा देखकर सभी लोग खुश हो गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

1 साल की हो चुकी है राहा कपूर

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री आलिया भट्ट और फेमस अभिनेता रणबीर कपूर को सोशल मीडिया का पावर कपल भी कहा जाता है। 14 अप्रैल साल 2022 को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने एक दूसरे के साथ शादी रचाई थी। शादी के कुछ महीने बाद ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने फैन्स को खुशखबरी दी थी कि वह पैरंट्स बनने वाले हैं। शादी के साथ महीने बाद ही आलिया भट्ट ने 6 नवंबर साल 2022 को एक बेटी को जन्म दिया था। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपनी बेटी का नाम राहा रखा था।

Read More-Video: पिता अरबाज की दूसरी शादी में खुशी से झूम उठे 21 साल के अरहान खान, नई अम्मी के साथ लगाए ठुमके