बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दीपिका पादुकोण ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, एक्ट्रेस के चेहरे पर दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

ट्रोलर्स को जवाब देते हुए दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में दीपिका पादुकोण अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है।

204
Deepika Padukone

Deepika Padukone: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट है और बहुत जल्द बस अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली है। वहीं लोकसभा चुनाव के वोट डालने के बाद दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी का सवाल खड़े हो गए हैं। ट्रोलर्स का कहना है कि दीपिका पादुकोण सरोगेसी के जरिए बच्चों को जन्म देने वाली। अब ट्रोलर्स को जवाब देते हुए दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में दीपिका पादुकोण अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है।

दीपिका पादुकोण के चेहरे पर दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री दीपिका पादुकोण येलो आउटफिट में एक फोटोशूट कराया है जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही है। इन तस्वीरों में दीपिका पादुकोण बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है। दीपिका ने येलो कलर का खूबसूरत आउटफिट पहना हुआ था जिसमें वह बहुत ही प्यारी लग रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

दीपिका पादुकोण ने मैसी बन बनाया और न्यूड शेड लिपस्टिक लगाई इस सिंपल लुक में दीपिका बहुत ही खूबसूरत लग रही थी। इस दौरान दीपिका पादुकोण के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ दिखाई दे रहा है। दीपिका पादुकोण इन तस्वीरों को शेयर करते हुए ट्रोलर्स के मुंह पर करारा जवाब दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दीपिका के सपोर्ट में उतरी थी बॉलीवुड की एक्ट्रेस

प्रेगनेंसी पर उठे सवालों के बाद दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में आलिया भट्ट से लेकर सोनाक्षी सिन्हा, टीना दत्ता बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां उतरी थी। आपको बता दे दीपिका पादुकोण ने प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के साथ बताया था कि वह सितंबर में अपने बेबी को जन्म देंगी। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे।

Read More-नहीं रहे अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट फिरोज खान, हार्ट अटैक से हुआ निधन