नहीं रहे अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट फिरोज खान, हार्ट अटैक से हुआ निधन

फिरोज खान(Feroz Khan) ने गुरुवार को अंतिम सांस ली है फिरोज खान को हार्ट अटैक आया है। फिरोज खान सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन की मिमिक्री कर काफी फेमस हुए थे। फिरोज खान(Firoj Khan) को अमिताभ बच्चन का डुप्लीकेट माना जाता था।

108
Firoj Khan

Firoj Khan Death: टेलीविजन का पॉपुलर शो ‘भाभीजी घर पर हैं’ में किरदार निभाने वाले फिरोज खान अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं। फिरोज खान(Firoj Khan) के निधन की खबर सुनते ही सोशल मीडिया से लेकर टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। फिरोज खान(Feroz Khan) ने गुरुवार को अंतिम सांस ली है फिरोज खान को हार्ट अटैक आया है। फिरोज खान सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन की मिमिक्री कर काफी फेमस हुए थे। फिरोज खान(Firoj Khan) को अमिताभ बच्चन का डुप्लीकेट माना जाता था।

हार्ट अटैक से हुआ फिरोज खान का निधन

रिपोर्ट के मुताबिक फिरोज खान का निधन हार्ट अटैक के चलते हुआ है। हालांकि अभी तक एक्टर के परिवार की ओर से कुछ ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। बताया जा रहा है कि फिरोज खान बदायूं के रहने वाले थे वह वहीं रहकर कामकाज करते थे। 4 में को ही उन्होंने वाटर महोत्सव में परफॉर्मेंस दिया था। वहीं पर उन्होंने आखरी सांस ली है। फिरोज खान ने कुछ घंटे पहले ही सोशल मीडिया पर अपनी आखिरी पोस्ट शेयर की थी। फिरोज खान कहीं टीवी शो में नजर आ चुके हैं फिरोज खान ने शक्तिमान, साहेब बीवी और बाॅस, पप्पू की उल्टन पलटन, जीजा जी छत पर है जैसे टीवी शो में नजर आए हैं।

अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट कहे जाते थे फिरोज खान

फिरोज खान को अमिताभ बच्चन का डुप्लीकेट माना जाता था। वह बिल्कुल अमिताभ बच्चन की तरह दिखते थे उन्हें कई बार अमिताभ बच्चन की मिमिक्री भी करते हुए देखा गया था। औ अमिताभ बच्चन की मिमिक्री कर फिरोज खान फेमस हो गए थे। उनके अंदाज को फैंस काफी पसंद करते थे। फिरोज खान के निधन की खबर सुनते ही उनके फैन्स सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Read More-कब शादी करेंगे प्रभास? एक्टर ने बताया वेडिंग प्लान